संजय राउत हुए अमित शाह से खुश, धन्यवाद भी कहा

218

आप देखते ही होंगे कि बीजेपी और शिवसेना के बीच में इन दिनों बड़े ही कांटे का आंकडा बना हुआ रहता है और आम तौर पर दोनों ही पार्टियां एक दुसरे को देखना तक पसंद नही करती है क्योंकि जिस तरह से दोनों अलग हुई और फिर चीजे बिगड़ी वो एक तरह से धोखे जैसा था लेकिन बीजेपी अभी भी अपनी मोरल ड्यूटी निभाती है और अमित शाह के हाल ही के बयान से ये मालूम भी चलता है. उन्होंने भगत सिंह कोशियारी के एक बयान को लेकर के कुछ कहा था जिस पर राउत काफी खुश हो गये है.

शब्दों का बेहतर चुनाव कर सकते थे राज्यपाल, राउत बोले शुक्रिया
दरअसल महाराष्ट्र में मंदिर खोलने को लेकर के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एक पत्र उद्धव ठाकरे को लिखा था और काफी कडवे शब्द बोले थे जिस पर जब अमित शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि भगत सिंह कोश्यारी पत्र में उद्धव ठाकरे के लिए और बेहतर शब्दों का चुनाव कर सकते थे. यानी कही न कही यहाँ शाह ने ठाकरे के लिए सॉफ्ट कार्नर दिखाया और ये देखते ही संजय राउत खिल उठे.

उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अमित शाह के इस बयान के बाद में शिवसेना ने इस मुद्दे को छोड़ दिया है. शाह देश के गृह मंत्री है और वो कोई भी शब्द बहुत ही जिम्मेदारी से और सावधानी के साथ में बोलते है, राज्यपाल और उनका कार्यालय संवैधानिक संस्थाएं है जो गृह मंत्रालय के ही अंडर में आते है. मुख्यमंत्री के जवाब के बाद में राज्यपाल का पत्र अनावश्यक था और हमने इसे शुरू भी नही किया था. हम केन्द्रीय गृह मंत्री के रूख व बयान से संतुष्ट है और हमारी बात समझने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते है.

अब संजय राउत के साथ पहली बार ऐसा हुआ है जब उन्होने इतने वक्त के बाद में बीजेपी को लेकर के या फिर बीजेपी के किसी नेता को लेकर के अच्छी बात बोली है. खैर जो भी है ये बात तो खत्म हो ही चुकी है.