बिहार चुनाव से पहले से पहले लालू यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, दिया ये बयान

41

अब बिहार में चुनाव लगभग सर पर ही है और इसे लेकर के लोग काफी जोर शोर से तैयारी भी कर रहे है. किसी को जीत कुछ लग रही है तो किसी को कही और नजर आ रही है. हर किसी की अपनी अपनी सोच है और हर किसी के अपने अपने मायने है. मगर इन सबके बीच में एक व्यक्ति है जो अभी हिरासत में है लेकिन फिर भी एक्टिव राजनीति का हिस्सा बना हुआ नजर आता है और वो व्यक्ति है लालू प्रसाद यादव जिनको तो आप जानते ही होंगे. उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया है.

नीतीश कुमार आराम करो, अब क्या बिहार को हिन्द महासागर में ले जाओगे
अभी हाल ही में लालू यादव के अकाउंट से ट्वीट किया गया जिसमे एक तस्वीर पोस्ट है और उसमे लिखा है कि ये पानी लेकर के कहाँ जाओगे भाई? कही आग लगी है क्या? तो उसमे जवाब में लिखा हुआ मिलता है समंदर बनाऊंगा, नीतीश जी कहते है समंदर दो तो कारखाना लगाऊंगा. फिर कैप्शन में लालू यादव लिखते है अब नीतीश बाबू बिहार को हिन्द महासागर में ले जाओगे क्या?

पंद्रह साल की नाकामी को छुपा कर के गाल बजा रहे हो. ओ नीतीश तुम थक गये हो. अब आराम करो. लालू यादव का ये ट्वीट वायरल हुआ तो लोगो ने इस पर अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और हर कोई अपनी अपनी तरह से बाते भी कह रहा है. किसी का कुछ कहना है तो किसी का कुछ. मगर एक बात कही न कही साफ़ है कि लालू यादव को कोई भी बोलने का हक़ नही दे रहा है क्योंकि उनके वक्त की सरकार में लोगो के हाल बड़े ही बुरे है.

ऐसे में लालू प्रसाद यादव कितनी ही कोशिश करे मगर लगभग ये तय ही मना जा रहा है कि बीजेपी गठबंधन की सरकार फिर से बनने ही जा रही है और इसे कोई भी रोक पाने की स्थिति में तो बिलकुल भी नही है.