अर्नब गोस्वामी के खिलाफ ठाकरे सरकार ने शुरू की बड़ी कार्यवाही, आ सकती है मुसीबत

176

अभी बीते लगभग एक दो साल से अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक और ठाकरे सरकार के बीच में जो संघर्ष चल रहा है वो किसी भी तरह से छुपा हुआ नही है और कही न कही अगर अर्नब के पास मीडिया की ताकत है तो शिवसेना के पास भी सत्ता का पॉवर है जो उनको सबसे ज्यादा अलग बना देता है और ऐसे में हर पल जाहिर तौर पर डर तो रहता ही है की अगले दिन क्या एक्शन होगा? अभी की खबर की माने तो एक्शन शुरू हो भी गया है और ये अर्नब गोस्वामी के लिए चिंता का सबब बन सकता है.

पहले भेजा विशेषाधिकार हनन का नोटिस, अब शुरू हुई चैप्टर प्रोसीडिंग
अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल के खिलाफ काफी वक्त से एक्शन लेने की कोशिश तो हो रही थी लेकिन ऐसा हो नही पा रहा था. मगर अब आपने देखा हो तो हाल ही में ही अर्नब गोस्वामी को विधानसभा की तरफ से एक विशेषाधिकार हनन का नोटिस भेजा गया. रिपब्लिक ने इस पर ये भी दावा किया कि अर्नब गोस्वामी को हाजिर होने के लिए सिर्फ 10 मिनट का समय दिया गया था जो कि संभव नही था.

बात अब यही पर ही नही रूकती है. अब मुंबई पुलिस ने जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ चैप्टर प्रोसीडिंग की कार्यवाही शुरू कर दी है. ये प्रोसीडिंग तब की जाती है जब पुलिस और प्रशासन को ऐसा लगता है कि ये व्यक्ति शान्ति व्यवस्था खराब कर सकता है. ऐसे में उस व्यक्ति को एक नोटिस देकर के बताया जाता है कि आपके खिलाफ कभी भी हम कार्यवाही कर सकते है और यही नही उसे मजिस्ट्रेट के सामने उपस्थित होने के लिए भी कहा जाता है.

अगर इस तरह से देखे तो अर्नब गोस्वामी की मुसीबते और दिक्कते दिन ब दिन बढ़ ही रही है. ऐसे में आगे चलकर के क्या होता है ये तो वक्त ही बतायेगा मगर अभी अर्नब का यही कहना है कि वो इन सब चीजो से टेंशन में नही है और हर दिक्कत का सामना करेंगे.