चिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा इस पार्टी का सीएम बनेगा और हम सपोर्ट करेंगे

295

बिहार में राजनीतिक मोड़ इन दिनों काफी ज्यादा दिलचस्प होते चले जा रहे है. एक के बाद एक नयी चीजे है जो देखने में आ रही है और हर किसी के अपने अपने मायने है इस बात में कोई भी शक नही है. अगर हम अभी की बात करे तो एलजेपी का आपको मालूम ही होगा कि वो एनडीए गठबंधन से अलग हो गये है और अलग से चुनाव लड रहे है क्योंकि नीतीश कुमार से उनकी काफी खटपट हो गयी थी. मगर बीजेपी से वो आज भी मीठी मीठी बात करने से बाज नही आ रहे है.

चिराग बोले बीजेपी का बनेगा सीएम और हम करेंगे उसका समर्थन
एलजेपी के गठबन्धन से अलग होने के बाद भी चिराग का यही कहना है कि बिहार में मुख्यमंत्री बीजेपी का ही बनेगा. अपने अनुराधा प्रसाद को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद में उन्होंने और उनकी माँ ने एक ख़ास डील की है. हमने तय किया है की जब तक कि चुनावी नतीजे नही आ जाते है तब तक पिता जी के चले जाने के बाद भी आंसू नही बहाना है.

चिराग ने बार बार खुलकर के कहा है की जेडीयू से उनकी नही बनती है और उनके खिलाफ ही वो ख़ास तौर पर चुनाव भी लड रहे है जबकि वो चाहते है की राज्य में बीजेपी का ही मुख्य मंत्री बने और जब चुनाव हो जायेंगे और जरुरत होगी तो वो बीजेपी को ही समार्थन देंगे. ये अपने आप में काफी ज्यादा हैरान करने वाली बात भी है और कही न कही राम विलास पासवान के निधन से एक वोट के रूप में काफी बड़ी संख्या में लोग उन्हें संवेदना तो देंगे जिससे उनको काफी बड़ा फायदा होने के आसार दिख रहे है.

हालांकि आगे चलकर के क्या होता है और क्या चिराग जो कह रहे है वो वाकई में प्रैक्टिकल है? ये चीजे तो आने वाले वक्त में ही साफ़ होगी क्योंकि वो अभी तो खुदको मोदी समर्थक ही बता रहे है.