योगी जी के इस ऐलान से टेंशन में आये उद्धव ठाकरे, बोले ये बर्दाश्त नही करेंगे

631

फ़िलहाल उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र की सरकार के बीच में हम एक तरह से संघर्ष देखने में मिल रहा है और जाहिर तौर पर ऐसा होना तो था ही क्योंकि अब दोनों ही राज्य इन दिनों में अपने अपने राज्य में फिल्म जगत को बढ़ाना चाह रहे है. इसके अलावा लॉकडाउन के बाद से कई मुद्दों पर बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानी बाते देखने को मिली है जो इनको और ज्यादा बढ़ावा दे रही है और अभी की जो लड़ाई चल रही है वो बॉलीवुड को लेकर के हो रही है.

अगर बॉलीवुड को खत्म करने या कही और ले जाने की कोशिश हुई तो ये बर्दाश्त नही करेंगे
आपको मालूम होगा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी हाल ही में ऐलान किया था कि वो उत्तर प्रदेश के नॉएडा शहर में एक आधुनिक फिल्म सिटी का निर्माण करवाने जा रहे है और इसके लिए उन्होंने कई बड़े दिग्गजों से चर्चा भी की और प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. अब हाल ही में उद्धव ठाकरे का एक बयान इसी चीज पर प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है.

अपनी एक विडियो कांफ्रेंस के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई न सिर्फ देश की आर्थिक बल्कि संस्कृतिक राजधानी भी है. आप यहाँ लाखो रोजगार पैदा करते है. बॉलीवुड की फिल्मे हॉलीवुड की ही तरफ शानदार फिल्मे बनाता है और इसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है लेकिन कुछ वक्त से इसे बदनाम करने की कोशिशे हो रही है. आगे उद्धव ठाकरे ने ये भी कहा है कि अगर बॉलीवुड को बदनाम करने की या फिर कही दूसरी जगह पर ले जाने की कोशिश हुई तो इसे बर्दाशत नही किया जाएगा.

ये चीज बताती है कि उद्धव ठाकरे काफी ज्यादा चिंता में है क्योंकि बॉलीवुड अपने आप में मुंबई की पहचान बन चुका है और हजारो करोड़ो के बिजनेस का माध्यम भी है तो इसे यूपी में थोडा सा भी खींचा जाता है तो ये उनके लिए तो नुकसान जैसा ही है.