अब अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे और मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी बड़ी चुनौती

300

फ़िलहाल रिपब्लिक चैनल कही न कही विवादों का केंद्र बना हुआ है और महाराष्ट्र की सरकार से उनकी जो अनबन लगातार चलती है वो तो किसी से छुपी हुई नही है. अगर आपको मालूम हो तो हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने एक प्रेस वार्ता की जिसमे उन्होंने रिपब्लिक पर आरोप लगाये कि ये चैनल टीआरपी में पैसा देकर के मैनीपुलेशन कर रहा है. इसके अलावा दो और चैनल है और इनके खिलाफ कार्यवाही भी की जायेगी. आपको बता दे अर्नब का चैनल फ़िलहाल मीडिया न्यूज़ में नम्बर वन पर चल रहा है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर पर मानहानि मुकदमा करेंगे अर्नब, माफ़ी मांगने को कहा
पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने इस पूरी घटना और प्रेस वार्ता के बाद में अपने चैनल के माध्यम से मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. अर्नब गोस्वामी ने कहा कि BARC ने ऐसी कोई रिपोर्ट नही दी है जिसमे उन्होंने रिपब्लिक टीवी का नाम लिया हो. हमारे साथ में ये सब इसलिए कर रहे है क्योंकि हमने पालघर का सच दिखाया, हम हाथरस में झूठ के खिलाफ लड़े, हमने शाहीन बाग़ का असली चेहरा दिखाया और हम सुशांत के लिए लड रहे है.

आगे अर्नब ने चुनौती देते हुए कहा कि क्या करेंगे आप मुझे पुलिस स्टेशन बुलायेंगे? पूछताछ करेंगे? करिए मुझसे पूछताछ, मैं आप लोगो से नही डरता हूँ. मैं पैदल पुलिस स्टेशन आऊंगा और पैदल वापिस जाऊँगा. डरा हुआ मैं नही हूँ बल्कि डरे हुए आप लोग है. मेरा अकाउंट सीज करोगे, मेरा चैनल बंद करोगे. सुन लो, ये सब मेने अपना पसीना बहाकर के बड़ा किया है. एक फौजी का बेटा हूँ और मैं किसी से भी नही डरता हूँ.

अर्नब के इस विडियो के सामने आ जाने के बाद में कही न कही अब मामला काफी ज्यादा आगे निकल गया है. रिपब्लिक अक्सर ही मुंबई पुलिस को लेकर सवाल उठाते रहते है और अब तो सब कुछ आर पार की लड़ाई जैसा नजर आ रहा है.