हाथरस मामले में आया नया मोड़, योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान

422

अभी इन दिनों में हाथरस केस काफी अधिक चर्चा में रहा है. जिस तरह से इस जगह को लेकर के राजनीति हुई है और लोगो ने कही न कही इस पर अपनी अपनी तरफ से इस पर राजनीतिक रोटियाँ बनाने की कोशिश की उसके बाद में तो सवाल और भी ज्यादा गहरे होते चले गये. मगर अब लड़की से लेकर लडके और पूरे गाँव के कई लोग ही नही बल्कि कई पार्टियां भी यहाँ पर शक के घेरे में आ गये है कि क्या ये सब यूपी सरकार का नाम खराब करने के लिए किया जा रहा था?

ईडी का दावा हाथरस में हुई 100 करोड़ की फंडिंग, योगी आदित्यनाथ बोले इनको सफल नही होने देंगे
अभी हाल ही में इस हाथरस में जो भी हुआ है वहाँ पर कहा जा रहा है कि जातियों को आपस में लड़ाई करवाने के मकसद से हाथरस में 100 करोड़ रूपये की फंडिंग की गयी है और ये मोरिशस से की गयी है. हालांकि अभी इस पर कोई सबूत पेश नही किये गये है और न ही कोई ठोस जांच की गयी है. मगर अगर ये बात सच है तो काफी अधिक गंभीर बात है.

इसी बात पर योगी आदित्यनाथ ने ऐसा करने वालों को आड़े हाथ लिया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश में इस तरह की चीजो को सफल होने नही दिया जाएगा. हाथरस में ये सब किया जा रहा था. विपक्षी पार्टियाँ सिर्फ हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रही है और सरकार विकास के काम में लगी हुई है. वो आगे ये भी कहते है कि जनता के भरोसे के साथ में खिलवाड़ नही होने दिया जायेगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से जारी किये गये बयान पर भी अब जाहिर तौर पर राजनीति की जायेगी और कही न कही अब जो इंटरनेशनल प्लाट इसके लिए बनाया गया था वो तो सरकार ने खराब कर दिया है और लगता है जैसे कि पैसा जो लगाया गया था वो भी व्यर्थ ही चला गया है.