शिवसेना ने एक बार फिर से दिया विवादित बयान, लांघ दी सारी सीमाएं

276

बीते कुछ वक्त में शिवसेना ने अपने आप में काफी ज्यादा विवादित बाते कही है और की भी है जो बताती है कि वो अब एक नए ढर्रे पर चल रही है जहाँ पर उनके निशाने पर वो लोग ज्यादातर रहते है जो कही न कही बीजेपी से जुड़े हुए है और चाहे विचार कुछ भी हो कैसे भी हो उससे कोई मतलब नजर ही नही आता है और ये बात हर कोई मानता भी होगा. अब हाल ही में शिवसेना ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी ऐसा ही कुछ किया है.

सुशांत को बताया चरित्रहीन, कहा निराशा से ग्रस्त था
अभी हाल ही में सुशांत को लेकर के एम्स की फोरेंसिक रिपोर्ट आयी जिसमे कहा गया कि सुशांत ने जो भी किया वो खुद ही किया था. उसके साथ किसी और ने कुछ नही किया है और अब इसी रिपोर्ट के आधार पर शिवसेना ने सामना के माध्यम से सामना में सुशांत के चरित्र पर सवाल उठाये है. शिवसेना ने लिखा कि सुशांत असफलता और निराशा से भर चुका था और ऐसे वक्त में वो खुदको समभाल नही पाया था.

ऐसे में उसने ऐसे पदार्थो का सेवन शरू कर दिया और फिर अपनी जान ही दे दी. आगे के एक कॉलम में विशेष तौर पर लिखा है ‘सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था.’ इसके बाद में कंगना रनौत को भी शिवसेना ने टार्गेट करते हुए लिखा कि जिन्होंने सुशांत के मुद्दे को भुनाया मुंबई की तुलना पाक से की अब वो अभिनेत्री किस बिल में छिप गयी है? अब हाथरस में जो कुछ भी हुआ है उस पर उस अभिनेत्री ने ग्लिसरीन डालकर के दो आंसू भी नही बहाए.

शिवसेना यहाँ पर खुदको किसी भी कीमत पर सही साबित करने में लगी हुई है. इसके लिए चाहे उन्हें कंगना को डरपोक और सुशांत को चरित्रहीन बताना पड़े तो वो ये बताने से बिलकुल भी पीछे नही हट रहे है.