चिराग पासवान ने लिखा बिहार की जनता के नाम खुला पत्र, नीतीश कुमार की बढ़ी मुश्किलें

176

अभी बिहार में जो कुछ भी हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. किस तरह से वहाँ पर सीट्स की खींचतान के बीच में एलजेपी एनडीए गठबंधन से बाहर हो गयी है और कही न कही अब जब वो बाहर हो गयी है तो फिर जेडीयू के लिए दिक्कते खड़ी कर रही है क्योंकि ये जो भी हुआ है उसकी कर्ता धर्ता जाहिर तौर पर जेडीयू को ही माना जा रहा है. अब हाल ही में चिराग पासवान ने अलग से चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ में एक बड़ा पत्र भी जारी कर दिया है.

चिराग पासवान ने लिखा खुला पत्र, कहा जेडीयू को वोट करेगा पलायन पर मजबूर
चिराग पासवान जो कि रामविलास पासवान के बेटे है उन्होंने बिहार की जनता के नाम अपने खुले पत्र में लिखा कि मुझे मेरे पिता राम विलास पासवान ने हमेशा बताया है कि कभी भी अकेले चलने से डरना मत. अगर तुम्हारा मकसद सही है तो लाखो लोग खुद से ही तुम्हारे साथ में आ जायेंगे. अब ये सवाल करोडो बिहारियों का है और हमारे पास खोने को समय नही है. आपका दिया हुआ जेडीयू प्रत्याशी को एक भी वोट आपके बच्चे को पलायन के लिए मजबूर करेगा.

यहाँ पर चिराग खुलकर के अब नीतीश और उनकी पार्टी पर निशाना साध रहे है और कह रहे है कि जेडीयू बिहार के मूल लोगो को पलायन पर मजबूर करेगी. यही नही साथ ही साथ में वो ये भी कहते है कि अब वो इस पल में लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे. यहाँ पर जेडीयू के खिलाफ एलजेपी का गुस्सा साफ़ तौर पर नजर आ रहा है और ये काफी ज्यादा बड़े स्तर पर है.

अब इसके परिणाम क्या निकलते है. क्या इससे जेडीयू बच पाती है या फिर चिराग नीतीश की नैया को डगमगा देते है. ये चुनावी नतीजो वाले दिन अपने आप में सबको अपने आप से मालूम चल जाएगा.