तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मामला बड़ा है

477

भारत के राज्य बिहार में इन दिनों बहुत ही अधिक व्यवस्था में ढीलापन नजर आ रहा है जिसके चलते हुए कुछ लोगो को अपनी जान तक बचानी मुश्किल हो रही है. अगर आपको मालूम हो तो इन दिनों बिहार में कई लोग है जिनकी हालत बिगड़ी है और कई लोग अपना जीवन ही नही बचा सके है. इनमे से एक थे शक्ति मलिक जिनकी जान अभी हाल ही में चली गयी है और अब इस पर शक तेजस्वी यादव पर किया जा रहा है और इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण है.

तेजस्वी यादव पर लगाया था 50 लाख मांगने का आरोप, दो दिन बाद नही रहे शक्ति मलिक
बिहार के ही नेता शक्ति मलिक ने एक विडियो जारी कर तेजस्वी यादव पर आरोप  लगाया था कि उन्होंने जब तेजस्वी यादव से आरजेडी की तरफ से चुनाव लड़ने का टिकट माँगा तो बदले में उनसे 50 लाख रूपये की मांग की गयी और पैसे न देने की बात पर उनके साथ गलत व्यवहार हुआ. बस ये विडियो जारी करने के दो दिन बाद ही उनके ऊपर एक हमला हुआ और अब शक्ति मलिक इस दुनिया में नही है.

इस घटना के बाद में बिहार पुलिस ने शक के आधार पर तेजस्वी यादव, उनके भाई तेजप्रताप यादव समेत कुल 6 लोगो पर केस दर्ज कर लिया है जिसमे अब छानबीन की जा  रही है कि आखिर शक्ति मलिक के साथ में ऐसी घटना करने के पीछे कौन हो सकता है? हालांकि आरजेडी तो पहले ही इस पूरी घटना से हाथ छिडकते हुए कह रही है कि उनका इसमें कोई भी हाथ नही है कही न कही ये बात बताती है कि इस मामले में कोई राजनीतिक एंगल तो हो ही सकता है अभी जांच की जानी बाकी है.

पुलिस अपने पूरे दम ख़म के साथ में काम पर लग गयी है और अभी शक्ति मलिक के परिवार वालो को देखे तो उनकी हालत बहुत ही बुरी है. पत्नी और बाकी लोगो का आंसू बहा बहाकर के बुरा हाल हो रखा है.