पीएम मोदी की सुरक्षा में ड्यूटी करते बेहोश हो गयी महिला पुलिसकर्मी, तुरंत मोदी ने किया ये काम

119

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपने कोमल ह्रदय के स्वभाव  के लिए जाने जाते रहे है और कही न कही ये बात आप भी बहुत ही अच्छे तरीके से समझते है कि वाकई में उनके आस पास में जो भी लोग होते है वो उनका भी खूब अच्छे से ख्याल रखते है. चाहे वो कोई नेता हो, कार्यकर्ता हो या फिर उनकी ड्यूटी में तैनात कोई जवान या फिर अधिकारी ही क्यों न हो? अभी हाल ही में एक जनसभा के दौरान एक बार फिर से इसी का नमूना देखने को मिला जो दिल को जीत लेने वाला था.

सोलांग वैली में ड्यूटी के वक्त बेहोश हो गयी पुलिस कर्मी, पीएम मोदी ने अपनी मेडिकल टीम से करवाया इलाज
प्रधानमंत्री मोदी अभी हाल ही में अटल टनल का उदघाटन करने के लिये गये थे जहाँ पर उन्होंने काफी अच्छे तरीके से उदघाटन आदि किया और फिर ये सब कुछ करने के बाद में वो सोलांग वैली मनाली में गये जहाँ पर उन्होने जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उनकी ड्यूटी में लगी हुई महिला पुलिस कर्मी बेहोश हो गयी.

पीएम मोदी को ये बात देखते ही पता चल गयी और उन्होंने तुरन्त वही से कहा उन्हें बिठा दीजिये. इसके बाद पीएम मोदी ने तुरंत अपनी मेडिकल टीम को भेजा और महिला पुलिस कर्मी का इलाज करने के लिए कहा. फिर वो बोले कि उस बेटी को ले जाइए भाई वो ड्यूटी बाद में कर लेगी. कोई अधिकारी उनको लकर के जाए. आप जाकर के बैठो और ड्यूटी की चिंता मत करो.

पीएम मोदी का आदेश पाते ही अधिकारी लोग मौके पर पहुँच गये और महिला पुलिस कर्मी को सहज स्थान पर ले जाया गया और फिर इसके बाद में पता चला है कि वो बिलकुल ठीक है और अभी फ़िलहाल कोई भी दिक्कत वाली बात नही है. कही न कही ये चीज बताती है कि किस तरह से पीएम ने यहाँ पर चीज को आसानी से संभाल लिया.