योगी सरकार ने दी राहुल प्रियंका को हाथरस जाने की अनुमति, लेकिन एक शर्त भी रखी है

368

एक लम्बे समय से राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा कोशिश कर रहे थे कि वो उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर में जाए और वहाँ पर जाकर के उन लोगो से मिले जिनके कारण इतना सब कुछ कवरेज हो रहा है.कुल मिलकर के काफी ज्यादा राजनीति हो रही है. राहुल और प्रियंका दोनों ने ही दो दिन पहले कोशिश की थी कि वो जाकर के हाथरस में परिवार से मिले जिनके साथ में बुरा हुआ है लेकिन पुलिस ने उनको रोक लिया. इस पर काफी लोगो ने सवाल किये कि आखिर ऐसा क्यों किया गया? अब उनको परमिशन मिल गयी है.

राहुल और प्रियंका को सिर्फ 5 लोगो के साथ हाथरस जाने की अनुमति मिली, ग्रेटर नॉएडा के रास्ते रवाना
योगी सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को हाथरस जाने की अनुमति दे दी है लेकिन सिर्फ और सिर्फ 5 लोगो का काफिला ही होना चाहिए, इससे ज्यादा की मंजूरी नही है क्योंकि एक तो पहले से करोना की दिक्कत हो रखी है और उनके अधिक संख्या में जाने से लॉ एंड आर्डर की स्थिति खराब हो सकती है.

ऐसे में मौके की नजाकत को समझते हुए योगी सरकार ने इजाजत तो दे दी है लेकिन शर्त के साथ में दी है ताकि बाद में ये सवाल न उठ सके कि बीजेपी विपक्ष के लोगो के खिलाफ अपने पॉवर का गलत यूज करती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैसे ही राहुल और प्रियंका को जाने की परमिशन मिली वैसे ही ये दोनों गाडी लेकर के नॉएडा ग्रेटर नॉएडा के रास्ते हाथरस के लिए निकल भी गये है. यहाँ पर ये लोग हाथरस में जाकर के उनसे मिलेंगे और जो भी करना है वो करके वापिस लौट आयेंगे.

हालांकि सुरक्षा के पूरे इन्तजाम रखे गये है ताकि अचानक से कांग्रेस के कार्यकर्ता आदि आकर के भीड़ खड़ी न कर दे और इससे स्थिति खराब हो जाये क्योंकि एक बार स्थिति बिगड़ जाती है फिर तो जो होना था वो हो ही गया.