हाथरस मामले में योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा आदेश दे दिया है

339

फिलहाल अगर हम देखे तो मीडिया हो या फिर देश का हर व्यक्ति हो सबकी नजरे कही न कही हाथरस पर अटकी हुई है और हर कोई चाह रहा है कि अगर वहाँ पर कोई गलती हुई और प्रशासन भी इसमें कही पर जिम्मेदार है तो फिर ऐसे में जरूरी है कि चीजो की ठीक तरीके से जांच हो और ऐसे हो कि किसी भी पक्ष के साथ में भी गलत न हो इसके लिए उच्च स्तरीय जांच होनी जरूरी है और ख़ास तौर पर तब जब वहाँ पर देश भर की राजनीति केन्द्रित हो जाए.

योगी आदित्यनाथ ने किया फैसला, हाथरस मामले में हो सीबीआई जांच
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के ट्विटर अकाउंट पर आज रात के साढ़े 8 बजे एक ट्वीट हुआ जिसमे जानकारी दी गयी कि उन्होंने हाथरस प्रकरण में सीबीआई जांच के लिए आदेश दे दिये है. अब इसकी सिफारिश केंद्र को जायेगी और जाहिर तौर पर क्योंकि दोनों ही जगह पर बीजेपी की सरकार है तो तुरंत ही ये ये जांच का आदेश आगे भी अप्रूव हो ही जायेगा. ऐसे में सीबीआई की जांच होने से चीजो पर भरोसा बढेगा और सब बेहतर तरीके से सामने आएगा.

मगर एक सवाल ये भी है कि जो परिवार है वो यहाँ पर कुछ ख़ास खुश नजर नही आ रहा है. न तो वो सीबीआई जांच को लेकर के कुछ ख़ास उत्सुक है और न ही वो नारको टेस्ट करवाने के लिए राजी हो रहा है जबकि ये सब इसलिये किया जा रहा है ताकि उनको न्याय मिल सके और योगी सरकार इसी दिशा में कदम आगे बढ़ा भी रही है ताकि चीजो को न्याय संगत तरीके से किया जा सके.

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर के कई लोगो को अभी भी संदेह है कि यहाँ पर सिर्फ राजनीति हो रही है क्योंकि राहुल प्रियंका भी यहाँ पर आये है, फिर टीएमसी और सपा ने भी दखल देने की कोशिश की है, मानो इन दिनों राजनीति का केंद्र हाथरस ही बन गया है.