हाथरस में हुई घटना पर योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी, दिया बड़ा बयान

1697

पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश राजनीति का केंद्र बनता चला गया है और इसके पीछे का कारण था हाथरस में जो कुछ भी हुआ वो सब. एक बच्ची के साथ में गलत काम करने के आरोप लगे जिस पर काफी ज्यादा मीडिया कवरेज हुई, लोगो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया, कही न कही जब ये सब कुछ देखने में आया तो बहुत से लोग योगी सरकार से उम्मीद कर रहे थे कि वो कुछ बोले क्योंकि विपक्ष काफी हावी होते हुए नजर आ रहा था और आखिरकार योगी आदित्यनाथ ने इस पर बोला.

योगी बोले दोषियों का नाश होगा, ये मेरा संकल्प और वचन है
इस पूरी घटना पर आखिरकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी है और काफी ज्यादा बड़ी बात कही है. अपने ट्वीट में योगी जी ने कहा कि यूपी में माता बहनों के आत्म सम्मान और स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार रखने वालो का भी समूल नाश निश्चित है. इनको ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में भी के उदाहरण एक रूप में देखा जाएगा. आपकी उत्तर प्रदेश सरकार माता बहनो की रक्षा व विकास हेतु संकल्पित है ये हमारा संकल्प है, हमारा ही वचन है.

इसी के साथ में योगी आदित्यनाथ ने हाथरस घटना में जो भी लोग दोषी पाए जाते है उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के निदेश दिये है और जो भी पीड़ित परिवार है उनके लिए भी हर संभव मदद का  आश्वासन सरकार की तरफ से दे दिया गया है जिसके चलते हुए कही न कही ये माना जा रहा है कि अब जो भी इस मामले में आरोपी बनाये जा रहे है उनका बचना मुश्किल है.

हालांकि यूपी में पहले की सरकारो की तुलना में कई जगहों पर योगी सरकार बेहतर काम कर रही है और इस बात को कोई भी नकार नही सकता है. क़ानून और प्रशासन वाकई में काफी ज्यादा सही तरीके से काम कर रहा है जो अपने आप में बड़ी बात है