बड़ी खबर: पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को हिरासत में लिया

327

अभी की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है जहाँ पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के कारण काफी ज्यादा कानूनी व्यवस्था बिगड़ते हुए नजर आ रही थी. आपको मालूम होगा कि हाथरस में जो लड़की के साथ मे केस हुआ था उसके बाद से देश के लोग आरोपियों को सजा दिलवाने की मांग कर रहे है और कांग्रेस भी उसके सुर में सुर मिला रही है और न सिर्फ ऐसा कर रही है बल्कि साथ ही साथ में वो इसमें अपना पोलिटिकल गेन करने की भी हर कोशिश कर रही है.

हाथरस के लिए नॉएडा से जा रहे थे प्रियंका और राहुल, पुलिस ने हिरासत में लिया
अभी की जानकारी के अनुसार प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी अपने काफिले के साथ में उत्तर प्रदेश के नॉएडा शहर से एक्सप्रेस वे के जरिये हाथरस के लिए निकले थे जहाँ पर पीडिता के परिवार के लोग रहते है. राहुल और प्रियंका उनसे मिलना चाह रहे थे लेकिन पुलिस तुरंत वहाँ पर बीच रास्ते में पहुंची और उनसे आग्रह किया कि वो लोग वापिस चले जाए उनके जाने से भीड़ भाड बढ़ सकती है और अभी देश में करोना की हालत बनी हुई है.

जब गाड़ियां रोकी गयी तो राहुल और प्रियंका वाड्रा दोनों ही पैदल हाथरस की तरफ बढ़ने लगे. इस पर पुलिस ने उनको रोक लिया और हिरासत में लिया गया, राहुल इस पर नाराज होने लगे और पुलिस अफसर से पूछते हुए नजर आये कि किस धारा के तहत उनको पकड़ा जा रहा है? जब मैं अकेला जाना चाह  रहा हूँ तो इसमें क्या दिक्कत है? पुलिस कहती है कि हमें हाथरस प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि आपके वहाँ जाने से स्थिति बिगड़ सकती है इसलिए हम ऐसा कर रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसके बाद में राहुल को ज्यादा देर तक पकड़ कर के नही रखा गया क्योंकि इससे मामले की राजनीति और अधिक बढ़ सकती थी. रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी को पुलिस जाने क्यों नही दे रही है.