अमित शाह ने देर रात में बिहार भेजी अपनी स्पेशल टीम, हो सकता है बड़ा ऐलान

193

अभी इन दिनों में बिहार पर ही पूरा ध्यान भारतीय जनता पार्टी ने दे रखा है क्योंकि वहाँ पर चुनावी बिगुल बज रखा है और लोग भी चाह रहे है कि अपनी अपनी पार्टी जीत जाए और अच्छे खासे मतों के साथ में ही जाते वरना जीत का भी क्या अर्थ अगर दूसरो पर निर्भर रहना पड़े? खैर अभी की बात करे तो एनडीए में कुछ एक कलह चल रही है जिसे निपटाने की जिम्मेदारी शाह और नड्डा ने अपने हाथ में ले ली है ताकि हल निकाला जा सके.

चिराग पासवान का विवाद सुलझाने पहुंची बीजेपी टीम, सीट बंटवारे पर हो सकता है ऐलान
दरअसल इन दिनों एलजेपी थोड़ी नाराज चल रही है क्योंकि उनको उनकी उम्मीदों की तुलना में कम सीटे मिल रही है और वो अधिक सीट न मिलने पर अलग होने की बात कर रहे है. इसी बात पर बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने एक मीटिंग की जिसके तुरंत बाद में एक स्पेशल टीम जिसमे कई मंझे हुए नेता है उनको बिहार के लिए रवाना कर दिया है. ये लोग पटना पहुंचेंगे और वहां पर एलजेपी और जदयू के बीच में सामंजस्य बिठाएँगे.

माना जा रहा है कि जल्द ही चिराग पासवान को मना लिया जायेगा और जदयू को भी संतुष्ट कर दिया जायेगा ताकि कोई बीच का  रास्ता निकाला जा सके और अगर ऐसा हो जाता है तो फिर इतना साफ़ है कि आज या एक दो दिन में ही सीट के बंटवारे पर बीजेपी गठबंधन बड़ा ऐलान कर देगा. हालाँकि चिराग पासवान ने पहले शाह से मिलने की कोशिश की लेकिन बिना किसी रूप रेखा के ऐसा हो नही पाया और ये प्रेशर और भी ज्यादा बढ़ा रहा था.

मगर अब क्योंकि शाह इस मुद्दे को लेकर के काफी सीरियस हो गये है तो फिर इतना माना जा सकता है कि आने वाले वक्त में चीजे बेहतर हो सकती है और और बीजेपी एलजेपी जदयू तीनो एक साथ मिलकर के ही चुनाव लड़ेगी जो कि पहले से तय ही माना जा रहा था.