बिहार में इलेक्शन से पहले एनडीए गठबंधन में झगड़ा, नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान

321

देश के सबसे अधिक विधानसभा सीटो वाले राज्यों में शामिल बिहार में एक बार फिर से राज्य स्तरीय चुनावों की घोषणा कर दी गयी है और जैसे ही घोषणा हुई वैसे ही आपस में हर तरफ लोग आपस में भिड रहे है और जब से ऐसा देखने में आ रहा है उसके बाद से ही कई सारी चीजे है जो धीरे धीरे करके सामने आ रही है और अब एनडीए के गठबंधन की दो पार्टियाँ आपस में एक दुसरे के प्रति मनमुटाव को लेकर के सामने आ गयी है.

चिराग पासवान ने की नीतीश कुमार की आलोचना, नीतीश बोले मुझे इन सबकी परवाह नही
बिहार में तीन मुख्य दल है जो एक साथ है. बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू जिसमे से एलजेपी और जेडीयू के बीच का संतुलन गड़बड़ा रहा है. बस इसी कारण से कुछ एक लोग है जो आपस में बोल रहे है. चिराग कह रहे है कि पहली बार हुआ है जब उनके पिता रामविलास पासवान चुनावों में नही है वो अस्पताल में है और अब जेडीयू उनको छोटी पार्टी मानकर के सीट बंटवारे आदि में मनमानी कर रही है. वो तो रैलियों में भी सिर्फ पीएम मोदी का नाम ले रहे है, नीतीश कुमार का जिक्र न के बराबर कर रहे है.

इस तरह की तल्खी के बाद में एक जेडीयू नेता ने तो ये तक कह दिया कि जब चिराग तीन साल के थे तब नीतीश कुमार ने पहला चुनाव जीत लिया था. वही नीतिश कुमार से जब चिराग के बयानों पर जवाब माँगा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि वो इस तरह की बातो की परवाह नही करते है. ये अब बीजेपी को तय करना है कि उन्हें किसके साथ में रहना है और किसके साथ में नही रहना है.

अब जिस तरह की गोलमोल बाते अभी इन दिनों में चल रही है और एलजेपी व जेडीयू के बीच में आपसी खींचतान हो रही है उससे बीजेपी को नुकसान हो सकता है इसी कारण से बीजेपी दोनों के बीच में बेलेंस बनाने की हर संभव कोशिश कर रही है.