संजय राउत ने एक बार फिर से दिया विवादित बयान

286

राजनेता संजय राउत अक्सर ही अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते है और जब से कंगना से जुडा हुआ मामला हुआ था उसके बाद से तो लगातार ही राउत कही न कही विवादों में फंसे हुए नजर आते रहे है. अब ऐसी स्थिति में एक बात तो कही न कही साफ़ है कि वो दिक्कत में तो होने ही वाले है. अब हाल ही की बात ही कर लीजिये, बॉलीवुड में केस में भी वो आरोपियों का एक तरह से बचाव करते हुए एक बार फिर से नजर आ रहे है.

राउत ने एनसीबी की कार्यवाही पर उठाये सवाल, बोले कहाँ लत नही है?
शिवसेना के नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने अभी हाल ही में जो भी दीपिका से लेकर रिया चक्रवर्ती आदि पर कार्यवाही हुई है उस पर सवाल खड़े किये है और कहा है कि एनसीबी का काम तो का काम तो देश में आने वाले ड्र’ग से जुड़े हुए बड़े बड़े कनसाईमेंट पकड़ना है चाहे वो हवाई मार्ग से आते हो या किसी और माध्यम से आते हो लेकिन अभी एनसीबी कर क्या रही है?

अभी ये एनसीबी एक एक आदमी को पकड़ पकड कर के पूछताछ कर रही है, जबकि इसके लिए हर शहर में राज्य सरकार द्वारा गठित किया हुआ पुलिस डिपार्टमेंट होता है. राउत कहते है कि जब सीबीआई से जांच करवाई गयी और हाथ में कुछ भी नही आया तो एनसीबी को काम पर लगा दिया गया है. सुशांत मामले में पूरी जांच कहाँ तक पहुँची है ये तो सब को मालूम होना चाहिए.

शिवसेना और उसके समर्थको का कहना है कि ये सब कुछ एक तरह की टार्गेटेड जांच हो रही है ताकि उनकी सरकार का नाम भी खराब हो. कही न कही ये जो भी जांच हो रही है इसके कारण आपस में शिवसेना और बीजेपी के लोग आपस में भिड रहे है और कही न कही ये एक तरह से राजनीतिक रूप लिए जा रहा है.