हेमा मालिनी ने जमकर की योगी आदित्यनाथ की तारीफ़, कहा मैं भी योगी जी मदद करूंगी

200

अपने काम काज और अपने मिशंस को लेकर के योगी आदित्यनाथ हमेशा से ही सुर्खियों में रहते है और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि जब भी कोई बड़े स्तर के काम की बात आती है तो उसमे योगी जी का काम हमेशा से ही लोगो को पसंद आता रहा है और ये बात शायद आप भी बखूबी जानते और समझते होंगे. हाल ही के योगी जी के प्रोजेक्ट की तो खुद अभिनेत्री और नेता हेमा मालिनी भी प्रशंसा करते हुए नजर आयी है और ऐसा करना वाकई में बनता भी है.

फिल्म सिटी प्रोजेक्ट से खुश है हेमा मालिनी, कहा मैं इसमें मददगार बनूँगी
अपने हाल ही के ट्वीट में योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मैं ग्रेटर नॉएडा में 1000 एकड़ पर फिल्म सिटी के निर्माण के लिए योगी जी को शुभकामनाएं देती हूँ. मैंने इसका निर्माण मथुरा में करवाने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन उन्होंने इस विचार को वाकई में अपनाया है और इसे एक बहुत ही बड़े स्तर के प्रोजेक्ट में भी बदला है. हेमा मालिनी जी ने इस प्रोजेक्ट में अपनी तरफ से जो हो सकता है वो करने की इच्छा भी जतायी है.

अपने एक और ट्वीट में हेमा जी कहती है कि मैं इस बात से भी बड़ी खुश हूँ कि योगी जी द्वारा लांच किये जा रहे इस बड़े प्रोजेक्ट का मैं खुद हिस्सा बनने जा रही हूँ. फिल्म इंडस्ट्री के आ जाने की वजह से मैं निश्चित तौर पर इस परियोजना को आगे ले जाने में मददगार साबित होने वाली हूँ. हेमा मालिनी कहती है कि योगी जी का ये प्रोजेक्ट अपने आप में काफी बड़ा है और इससे यूपी का बहुत ही ज्यादा फायदा होगा.

सिर्फ हेमा मालिनी ही नही बल्कि फिल्म सिटी प्रोजेक्ट की वजह से बाकी और भी कई अभिनेत्रियाँ जैसे कंगना रनौत आदि ने भी योगी आदित्यनाथ जी की जमकर के तारीफ़ की है और ये तारीफ़ की जानी बनती भी है.