योगी जी ने देश के इन बड़े बड़े लोगो को मीटिंग के लिए बुलाया, वजह बड़ी ख़ास है

188

योगी आदित्यनाथ जब से सत्ता में आये है तब से ही वो काफी ज्यादा जोर शोर के साथ में काम कर रहे है और इससे आम लोगो को फायदा धीरे धीरे करके मिल ही रहा है. अब वो चाहे इंडस्ट्री को लेकर के हो, प्रोडक्शन को लेकर के हो या फिर किसी और कारण से हो. विकास के एजेंडे को लगातार आगे बढ़ाया जा  रहा है और इसी में ही योगी आदित्यनाथ ने एक कदम आगे और बढ़ाया और अब यूपी में फिल्म इंडस्ट्री के निर्माण कार्य को आगे बढ़ाना शुरू किया है जिस सम्बन्ध में उन्होंने कई दिग्गजों के साथ मीटिंग तय की है.

योगी आदित्यनाथ करेंगे फिल्म सिटी के लिए वर्चुअल मीटिंग, अनुपम खेर रजनीकांत की बेटी और कई बड़े लोग रहेंगे मौजूद
अब जब सरकार ने तय कर लिया है कि उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनेगी तो इसके लिए काम शुरू हो चला है और जमीन का आवंटन तक शुरू कर दिया गया है जो कुछ ज्यादा ही तेज है. अब इसके बाद में योगी आदित्यनाथ मधुर भण्डारकर से मिले थे और फिल्म सिटी को लेकर के चर्चा की जिसके बाद एक और वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया है.

इस मीटिंग में अनुपम खेर, टी सीरीज के मालिक भूषन कुमार, परेश रावल और रजनीकांत की बेटी सौंदर्या भी इसमें शामिल होने जा रही है. इन सभी से योगी आदित्यनाथ और उनका प्रशासन इस बारे में डिस्कसन करेगा कि क्या कैसे हो सकता है और देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी नॉएडा में कैसे बसाई जा सकती है? अगर ऐसा हो जाता है तो यूपी में एक साथ करोडो रोजगारो का सृजन होगा. ये अपने आप में काफी बड़ी और खूबसूरत बात कही जा सकती है.

हालांकि गौर करने वाली एक बात ये भी है कि यूपी से ही बहुत सारे कलाकार और निर्देशक निकलते है. अगर उनको अपनी घरेलू जमीन पर काम मिलने लगेगा तो वो मुंबई की तरफ रूख करना ही कम कर देंगे.