इस वजह से योगी आदित्यनाथ से नाराज हो गये अखिलेश यादव, लगाया बड़ा आरोप

136

नेता और राजनेताओं के बीच में काफी बड़े लेवल पर क्रेडिट लेने की होड़ लगी रहती है और ये कोई अभी की बात नही है बल्कि हमेशा से ही ये सब कुछ चला आ रहा है और जाहिर तौर पर हर सरकार के काल में ऐसा होता है. अभी की बात अगर हम लोग करे तो योगी आदित्यनाथ ने भी एक बड़ी योजना सब लोगो के बीच में रखी है जिसे लेकर के काफी भारी मात्रा में रस्सा कशी शुरू हो गयी है और ये बहुत ही अधिक बड़े स्तर पर विवाद खड़े कर देने वाली है.

अखिलेश ने बताया फिल्म सिटी के आईडिया का अपना, कहा भाजपा सिर्फ फीता काट रही है
आपको अगर जानकारी न हो तो बता दे योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अभी हाल ही में फैसला किया है कि नॉएडा शहर में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा और यहाँ पर हिंदी भाषा की फिल्मो को बनाने के लिए बढ़ावा दिया जाएगा जिससे कि लाखो की संख्या में एक साथ रोजगार का सृजन हो और कलाकारों को भी मुंबई जाने की जरूरत कम पड़े. इसी पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने अब इसे अपनी योजना बता दिया है.

अखिलेश ने ट्वीट में लिखा कि सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए भाजपा सरकार फीता लेकर के तियार हो कर के खड़ी है और अब न तो उनकी एक्टिंग काम आ रही है और न ही कोई डायलोग काम आ रहा है. अब उनकी फ्लॉप फिल्म उतरने जा रही है क्योंकि यूपी की असली तस्वीर बनाने वालो की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है.

वही कांग्रेस भी इस मैदान में उतर गयी है और कह रही है कि नॉएडा में विशाल फिल्म सिटी का आईडिया उनका हा और वो ये 32 साल पहले करना चाह रहे थे. जिस तरह से अब ये हो हल्ला मचा है उससे इतना तो साफ़ हो ही जाता है कि योगी आदित्यनाथ ने काफी बड़ा स्टेप लिया है जिसका क्रेडिट लेने की होड़ मची है.