आज योगी आदित्यनाथ से जो व्यक्ति मिलने पहुंचा, उससे उद्धव ठाकरे की नींद उड़ सकती है

1647

इन दिनों में योगी आदित्यनाथ अपने पूरे पॉवर के साथ में काम करने में लगे हुए है और कोशिश कर रहे है कि अपने प्रदेश के लोगो को अपने यही पर ही रोजगार दिला दिया जाये जिसके लिए वो अलग अलग इंडस्ट्रीज आदि को यूपी में स्थापित करने करने की कोशिश भी कर रहे है और इसमें उनको कामयाबी भी मिली है लेकिन हाल ही में योगी जी ने एक और काम किया है और वो है फिल्म इंडस्ट्री को यूपी में लाने के लिए वही पर फिल्म सिटी पर बनाने की घोषणा की है जिससे मुंबई से काफी सारा काम यहाँ पर शिफ्ट हो सकता है.

योगी आदित्यनाथ से मिले मधुर भण्डारकर, फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा
आज योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर मधुर भण्डारकर पहुंचे जहाँ पर कारण कुछ और रहे लेकिन माना यही जा रहा है कि योगी सरकार उनको फिल्म सिटी के काम में सलाहकार के तौर पर ले रही है ताकि वो बता सके कि फिल्मे बनाने के लिए क्या क्या चीजो की जरूरत पड़ेगी और वो अपने एक्सपीरियंस के हिसाब से देश की सबसे बेस्ट फिल्म सिटी बनाने में मदद करे.

अगर ऐसा करने में मधुर भंडारकर जैसे बड़े बड़े लोग मदद करने के लिए आ गये जिन्होंने मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री को खड़ा किया है तो फिर वो जाहिर तौर पर यूपी में भी वैसी ही इंडस्ट्री खड़ी कर सकते है. मधुर भंडारकर का योगी आदित्यनाथ से मिलना ही ये बता देता है कि भविष्य में धीरे धीरे कई बड़े बड़े फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर अपनी रुचि दिखाने लगेंगे और इससे उद्धव ठाकरे के लिए मुंबई से इस इंडस्ट्री को शिफ्ट होने से कुछ हद तक रोकने के लिए प्रयास करना पड़ेगा.

आपको बता दे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड के बड़े लोगो के साथ में एक मीटिंग रखी थी जिसे भी मधुर भंडारकर ने ही आयोजित करवाया था और वो भी सफल रही थी. अब फिर से वो व्यक्ति आये है जो बॉलीवुड में लीजेंडरी फिल्में बनाने के लिए विख्यात है.