कंगना हुई योगी आदित्यनाथ की मुरीद, इस वजह से जमकर की तारीफ

127

योगी आदित्यनाथ अक्सर ही ऐसे कुछ न कुछ काम करते रहते है जो देश भर में कोई और भी मुख्यमंत्री कर पाने की हिम्मत नही कर पाता है और इसी वजह से आज वो यूपी को काफी अधिक तेजी से विकसित कर रहे है और कही न कही जिस तरह से उनके काम करने का ढंग है वो न सिर्फ धर्म से जुड़े हुए लोगो को बल्कि साथ ही साथ में मॉडर्न युग से जुड़े लोगो को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है और अपनी काबिलियत का लोहा मनवा लेते है. कंगना भी अब उनमे से एक बन चुकी है.

योगी आदित्यनाथ ने किया फिल्म सिटी बनाने का ऐलान, कंगना ने कहा ऐसे ही बदलाव की जरूरत
आपको मालूम हो तो योगी आदित्यनाथ ने अब उत्तर प्रदेश के नॉएडा शहर में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने का ऐलान कर दिया है ताकि देश के हिंदी वर्ग के कलाकार सिर्फ और सिर्फ मुंबई पर ही निर्भर न रहे और उनको एक और ऑप्शन मिल जाए. इसी के चलते हुए अब उत्त्तर प्रदेश में बहुत ही शानदार किस्म की फिल्म सिटी बनने जा रही है.

इसकी तारीफ़ में कंगना कहती है कि लोगो की गलत धारणा है कि हिंदी उद्योग जगत ही शीर्ष उद्योग है. तेलगू फिल्म इंडस्ट्री भी खुदको टॉप पर लेकर के गयी है. आज कई हिंदी फिल्मो की शूटिंग हैदाराबाद में होती है. मैं आपकी घोषणा की सराहना करती हूँ योगी आदित्यनाथ जी. ये सुधार सराहनीय है और हमें ऐसे ही सुधारों की आवश्यकता है और इससे हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की जरूरत है जो कि भारतीय फिल्म उद्योग जगत हो जिसे कई कारणों से विभाजित कर दिया गया है और इसका फायदा हॉलीवुड को मिल जाता है.

वही मनोज तिवारी ने भी इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे कई सारे कलाकारो को मंच मिलेगा और रोजगार का सृजन भी होगा. कही न कही लोग योगी जी के इस फैसले के मुरीद ही हो चले है.