देवेन्द्र फड़नवीस का बड़ा बयान, बोले हमसे हुई ये बड़ी भूल

376

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस वैसे तो कम ही बोलते है लेकिन जब भी वो बोलते है तो उनकी बातो में वजन रहता है और आम तौर पर देवेन्द्र फडनवीस जब कभी भी बोलते है तो वो सही मायनों में काफी ज्यादा सही होता है और अभी हाल ही में उन्होने साफ़ तौर पर कुछ एक बाते है जिनको न सिर्फ कबूल किया है बल्कि अपनी पार्टी की तरफ से हुई कुछ एक राजनीतिक गलतियों को भी सब लोगो के सामने रखा है और उनको अच्छे तरीके से जिम्मेदारी लेते हुए मना भी है.

शिवसेना के साथ चुनाव लड़ना था गलती, अकेले जीत सकते थे
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडनवीस ने अभी अपने हाल ही के बयान में कहा कि शिवसेना के साथ मिलकर के चुनाव लड़ना हमारी भूल थी, हमारी गलती थी. अगर हम लोग अकेले लड़ते थे भी हम 150 से ज्यादा सीट्स जीतकर के ला सकते थे.उन्होंने साफ तौर पर कहा कि शिवसेना के साथ में गठबंधन करना हमारी गलती थी और अब फडनवीस ने साफ़ तौर पर इशारा कर दिया कि वो भूलकर के भी भविष्य में इस तरह की गलती नही दोहराएंगे.

आपको बता दे शिवसेना और बीजेपी ने मिलकर के चुनाव लड़ा था लेकिन फिर शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद की मांग की जिसे देने से भाजपा ने मना कर दिया और फिर इसी के कारण शिवसेना ने भाजपा का साथ छोड़ दिया और जाकर के कांग्रेस और एनसीपी से न सिर्फ मिली बल्कि उनके समर्थन से सरकार भी मिली. बीजेपी और उसके समर्थक इसे हमेशा से ही अपने साथ में एक बड़ा धोखा बताते रहे है और अब इससे सीख लेकर के वो आगे महाराष्ट्र में अकेले की चुनाव लड़ने की बात कर रहे है.

कही न कही अब बीजेपी अपनी आगे के आने वाले चुनावो के लिए जमीन तैयार कर रही है जहां पर उनको शिवसेना के बिना अकेले ही सब पार्टियों से महाराष्ट्र में मुकाबला करना है और अभी से ही बीजेपी उसके लिए काफी अच्छे तरीके से तैयारी कर रही है.