5 दिन से एम्स में भर्ती थे अमित शाह, अब आयी ये बड़ी खबर

351

अमित शाह की तबीयत पिछले कुछ दिनों में कुछ ख़ास अच्छी नही रही है और इसके कई कारण हो सकते है. एक तो उनका मिलना कई लोगो से लगा रहता है, फिर वर्क लोड और अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए समय न बच पाना समेत कई सारी चीजे होती है. खैर इन सब चीजो को परे करके अगर हम अभी की बात करे तो अभी लगातार शाह तीन बार एडमिट हुए है. पहले उनको जब करोना हुआ था तब, फिर एक बार फिर उनके शरीर में दिक्कत हुई और अब एक बार फिर से तीसरी बार हुए है.

अब स्वस्थ हुए शाह, हॉस्पिटल से मिल गयी है छुट्टी
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित शाह पांच दिन तक एम्स में रहने के बाद में अभी स्वस्थ हो गये है, उनके शरीर में कोई भी दिक्कत नही है और इसी के चलते हुए डॉक्टर्स की सलाह के बाद में गृह मंत्री जी को छुट्टी दे दी गयी है. अब वो अपने रूटीन वर्क पर लौट सकते है और काम को उसी तरह से कर सकते है, कोई भी दिक्कत वाली बात नही है.

वैसे बताया यही गया कि रूटीन चेक अप के लिए बुलाया गया है लेकिन जब पांच दिन तक एडमिट रखना पड़ा तो वो मीडिया रिपोर्ट्स सही मालूम होती पडती जिसमे शाह को गले और साँस में दिक्कत होने की बात कही गयी थी. हालांकि अभी के लिए गनीमत ये है कि वो ठीक है. सेहत पूरी तरह से ठीक न होने की वजह से शाह अभी सदन के कई सारे कार्यो का हिस्सा नही बन पाए लेकिन वो अब जल्द ही ज्वाइन कर लेंगे और अपने काम में फिर से लग जायेंगे.

कही न कही ये चीज बताती है कि जीवन में अमित शाह के लिए अभी थोड़ी दिक्कते जरुर रही है लेकिन अब आगे वक्त सही है और एम्स के डॉक्टर्स ने उनको एक तरह से अभी के लिए क्लीन चिट दे दी है.