रणदीप सुरजेवाला ने की पीएम मोदी पर अपमान भरी टिप्पणी, दिया ऐसा बयान

985

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच की जो लड़ाई है वो किसी से भी छिपी हुई नही है. जिस तरह से बीते वक्त में यहाँ पर भाषा का स्तर नीचे गया है वो काफी अधिक चिंता पैदा करता है क्योंकि ये चीजे पहली बार है और अब हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था उसी दिन कांग्रेस के ही एक दिग्गज नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उनका अपमान करते हुए ट्वीट किया है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा आलोचना भी हो रही है और लोग यहाँ पर इसे ठीक नही कह रहे.

कांग्रेस ने मोदी के हाथ में सरकार की तुलना बंदर के हाथ में उस्तरे से की
नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के समय सुबह सुबह ही रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट किया जिसमे वो मोदी सरकार की नाकामियों को गिनाने की कोशिश करते हुए कहते है कि इनको किसानो की आय, मजदूर और प्रवासी मजदूरो बारे में कोई भी जानकारी नही है, इनको सरकार चलाने की जानकारी तक नही है. इसे कहते है अबकी बार बंदर के हाथ में उस्तरा सरकार. इस तरह की टिप्पणी को सीधे तौर पर प्रधानमंत्री के ऊपर देखा जा रहा है.

लोगो ने इसी ट्वीट के जवाब में सुरजेवाला से निवेदन किया है और बड़ी संख्या में किया है कि भारत के सरकार की कुछ गरिमा रखे और उनकी तुलना बंदरो के साथ में न करे क्योंकि राजनीतिक मतभेद अपनी जगह है और देश की सरकार का सम्मान अपनी जगह है मगर इसके बावजूद सुरजेवाला ने इस तरह की बाते न सिर्फ कही है बल्कि इस पर पूरी तरह से डटे हुए भी है.

इससे पहले भी कई बार मणिशंकर अय्यर समेत कई नेताओं द्वारा इस तरह के बयान दिये जा चुके जो सीधे तौर पर पीएम मोदी का अपमान करते हुए नजर आते है लेकिन अब तक कांग्रेस की तरफ से न तो उन पर माफ़ी मांगी गयी है और न ही कभी कोई सफाई दी गयी है.