कंगना रनाउत ने लगाये अब और गंभीर आरोप, संजय राउत से की ये मांग

307

कंगना रनाउत ने अभी इन दिनों में शिवसेना को जमकर के घेरा हुआ है और एक के बाद एक आरोप भी लगे है जो कि आपने भी देखे और सुने होंगे. कही न कही कंगना के लिए गलत शब्द इस्तेमाल में लाये गये, कंगना का ऑफिस गिर गया और बात यही पर नही होती है अब कंगना को मुंबई छोड़कर के भी जाना पड़ा जो कि बताता है कि स्थिति कोई सामान्य तो नही रही है और ऐसे वक्त में बा वो क्या करेगी ये उनके हाल ही के एक बयान से ही पता चल जाता है.

कंगना ने कहा कॉल्स करके किया जा रहा परेशान, राउत से भी माफी की मांग
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत ने अभी हाल ही में बताया कि जब से ये सब विवाद हुआ है उसके बाद से ही अब उनको कॉल्स आ रहे है जहाँ पर उनको धमकियाँ दी जा रही है, उनके आस पड़ोस के लोगो को और बाकी सबको भी परेशान किया जा रहा है. वो अब इन सबसे परेशान हो चुकी है, उनको केस में फंसाने की बात तक कही जा  रही है.

कंगना ने इसके बाद में ये भी कहा कि वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली ऐक्ट्रेस है. वो अपनी कमाई का 40 फीसदी टैक्स में भी चुकाती है और इसलिए उनके लिए जो संजय राउत ने जो शब्द का इस्तेमाल किया है वो गलत था. संजय राउत उनके शब्दों के लिए माफ़ी मांगे. कंगना ने अब राउत से माफ़ी की भी मांग की है मगर अब वो कब और किस तरह से माफ़ी मांगती है और क्या कुछ कर पाती है ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

वही दूसरी तरफ की बात करे तो संजय राउत भी अपनी बात पर अड़े हुए है और वो माफ़ी मांगने की बजाय कंगना पर तरह तरह से अलग अलग तरीके से और भी वार कर रहे है जो दर्शाता है कि यहाँ पर राजनीति बहुत ही गहन स्तर पर जा चुकी है.