कंगना ने लिया अपना ऑफिस तोड़ने वालो के खिलाफ बड़ा कानूनी एक्शन

251

काफी लम्बे समय से कंगना रनौत को बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. ख़ास तौर पर ये उनके लिए बहुत ही ज्यादा दिक्कत तब हो गयी जब उनके करोडो रूपये के ऑफिस पर बुलडोजर चल गया और वो कुछ भी न कर पायी. इसे मीडिया की खूब कवरेज मिली लेकिन जो गिरना था वो तो गिर ही गया और कही न कही ये बहुत ही बड़े स्तर का नुकसान भी माना जा रहा है क्योंकि अब तक ऐसा कभी उनके साथ में नही देखा गया. अब कंगना बीएमसी के खिलाफ एक्शन लेने जा रही है.

कंगना के वकील पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट, बीएम से 2 करोड़ के हर्जाने की मांग
कंगना ने अपने वकीलों को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ भेज दिया है और वहां पर उन्होंने कंगना की तरफ से एक केस केस बीएमसी के खिलाफ फाइल किया जा रहा है जो कि अभी शिवसेना के अंडर में है. इसमें वो बीएमसी की कार्यवाही को गलत और गलत तरीके से करने का दावा करते हुए 2 करोड़ रूपये के हर्जाने की मांग कर रहे है जो कि शायद एक बहुत ही बड़ा और बोल्ड स्टेप माना जा रहा है.

संभावित दलीले इसमें ये दी जा सकती है कि इस नोटिस का जवाब देने तक का मौक़ा नही दिया गया और कंगना के ऑफिस को तोडा गया, इसमें राजनीतिक प्रतिशोध भी शामिल था और जब बुलडोजर चला तो कीमती सामान को भी नहीं बख्शा गया जिसे कि छोड़ा जा सकता था लेकिन फिर भी ऐसा नही हुआ और इसी के चलते हुए कंगना की तरफ से ये केस हाई कोर्ट में फाइल किया गया. अगर वो ये केस जीत जाती है तो न सिर्फ वो हर्जाना हासिल कर लेगी बल्कि साथ ही साथ में खुदको कही न कही सही साबित करने में भी कामयाब हो जायेगी.

हालांकि अभी बीएमसी भी इसमें अपनी दलीले देगी और बात काफी लम्बी चलने वाली है मगर इतना साफ़ है कि कंगना अपनी तरफ से काम पर लग चुकी है और वो इसमें हार नही मान रही है.