कंगना ने पहली बार लिया उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम, लगाया ये गंभीर आरोप

630

एक लम्बे समय से कंगना रानाउत लगातार कही न कही उन लोगो से भिड रही रही है जो उनके सामने काफी अधिक भारी ही पड़ रहे है और ये बात तो आपने भी खूब देख ही ली होगी कि कंगना के हालत इन दिनों में काफी बुरे हो रखे है. उनके खिलाफ मुंबई में केस दर्ज है और तो और कंगना के ऑफिस को भी गिरा दिया गया है. इन सब चीजो के चलते हुए कंगना फिर से अपने घर यानी मनाली लौट गयी है और वहां पर जाकर के भी वो निशाना लगाना छोड़ नही रही है.

अब आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना, कहा उसे बचाने की कोशिश कर रहे है
अभिनेत्री कंगना रनाउत ने हाल ही में एक ट्वीट में सीधे तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को निशाने पर लिया है जिसमे वो कह रही है कि बेसिक दिक्कत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की ये है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के जान लेने वालो लोगो को, मूवी माफिया वालो को और ड्रग से जुड़े हुए लोगो को एक्सपोज कर रही हूँ जो कि इनके बेटे आदित्य ठाकरे के साथ में घुमते फिरते थे.

कंगना कहती है कि ये लोग मुझे ठीक करना चाहते है लेकिन चलो आगे चलकर के देखते है कि कौन किसे ठीक करता है? इसके अलावा कंगना ये तक मेंशन करती है कि अगर आज की डेट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस होते तो सुशांत केस में सही तरीके से जांच जरुर होती और न्याय मिल पाता. मगर बा क्योंकि सरकार में ठाकरे है तो फिर जांच आदि भी उनके अनुसार ही हो रही है. अब कंगना की बाते कितनी सच है और कितनी झूठ है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगी.

बाकी पहली बार कंगना ही है जो इस तरह से ठाकरे परिवार पर सीधे इस तरह से बोल पा रही है. अब तक पिछले तीन चार दशक से जब से शिवसेना राजनीति में है तब से ऐसा करने की हिम्मत किसी में भी नही हुई है.