बड़ी खबर: संसद सत्र से 17 सांसदो को करोना, इसमें से 12 बीजेपी के सांसद

151

मानसून सत्र शुरू हो गया है और सत्र को ठीक तरह से सुचारू रूप से शुरू करने के लिए सबसे पहले तो सबके स्वास्थ्य की जांच की जानी  जरूरी थी इसलिए सभी के सभी सांसद और कर्मचारी जो भी लोग इस कार्यवाही में भाग लेने जा रहे थे सभी लोगो का टेस्ट किया गया और जो नतीजे आये वो अपने आप में काफी ज्यादा चिंता करवाने वाले थे. दरअसल कई सारे सांसद है जिनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी है और ये अपने आप में कई लोगो को डरा रहा है क्योंकि ये देश को चलाने वाले लोग है.

मिनाक्षी लेखी और अनंतकुमार हेगड़े समेत कई बड़े लोगो के नाम, रिपोर्ट आयी पोजेटिव
अभी मानसून सत्र शुरू होना है और इससे पहले सभी सांसदों के टेस्ट हुए है जिसमे से 12 बीजेपी के सांसद है जिनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी है जबकि वायआरएस के दो सांसद, शिवसेना के भी दो, डीएमके के भी एक और आरएलपी के एक सांसद है जिनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी है और ये अपने आप में काफी गंभीर बात है कि देश के इतने सारे सांसदों को इसने अपनी चपेट में ले लिया है.

अभी पूरी की पूरी लिस्ट खुलकर के सामने नही आयी है लेकिन जो नाम पता चल सके है वो नाम है मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े और परविंदर साहिब सिंह. ये बीजेपी से ही जुड़े हुए नाम है. बाकी नाम अभी तक पब्लिक नही किये गये है बल्कि सिर्फ संख्या सामने रखी गयी है कि कुल 17 सांसद है जिनको करोना है और अभी इनको कार्यवाही से अलग रखा जाएगा क्योंकि इनके भवन में आने से जाहिर तौर पर संक्रमण फ़ैल जाने का खतरा तो रहेगा ही रहेगा.

ऐसे में सदन में रेगुलर इस तरह के टेस्ट किये जायेंगे जब तक ये सब चलेगा और ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि देश चलाने वाले जो भी लोग है वो सुरक्षा के साथ में रह सके और ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा जरूरी भी है.