क्या भाजपा के लिए काम करेगी कंगना रनाउत, देवेन्द्र फड़णवीस ने दिया जवाब

130

महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों में में एक नाम है जो काफी ज्यादा चल रहा है और वो नाम है कंगना रनाउत का. चाहे कंगना किसी पार्टी से अब तक नही हो लेकिन इन दिनों में कंगना बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही है क्योंकि वो लगातार ख़ास तौर पर ठाकरे परिवार के प्रभुत्व को चुनौती देते हुए प्रतीत हो रही थी और ऐसे में कई लोगो को लगा कि क्या वाकई में ऐसा कुछ होने जा रहा है कि कंगना आगे चलकर के बीजेपी के साथ आ जायेगी, इस पर पहली बार चुप्पी टूट गयी है.

फड़णवीस ने कहा, हमें किसी भी सुपरस्टार प्रचारक की जरूरत ही नही है
देवेन्द्र फडणवीस ने बिहार चुनाव में कंगना का किसी भी तरह का रोल होने से पूरी तरह से इनकार किया. जब उनसे पूछा गया कि क्या बीजेपी के लिए कंगना काम करेगी या फिर कर रही है? जो सुपरस्टार प्रचारक होते हिया उस टाइप से? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को किसी भी स्टार प्रचारक की जरूरत नही है, हमारे पास हमारे स्टार प्रचारक मोदी जी है. यहाँ पर उन्होंने साफ़ किया कि कंगना का कोई भी राजनीतिक इस्तेमाल न हो रहा है और न ही किया गया.

हालांकि शिवसेना और ख़ास  तौर पर संजय राउत बार बार ये आरोप जरुर लगाते हुए नजर आये है कि कंगना के पीछे ये है वो है और तमाम तरह की बाते हुई है मगर बीजेपी की तरफ से अब ये साफ़ हो चुका है कि कही भी और ख़ास तौर पर बिहार चुनाव के नजरिये से भी कंगना से कोई बात या सांठ गाँठ नही है. हालांकि बाते तो खूब उठी थी कि कंगना या उनके परिवार के लोग आगे चलकर के बीजेपी ज्वाइन कर सकते है.

कंगना की माँ ने बयान भी दिया था कि वो अब कांग्रेस से हट गये है और बीजेपी की तरफ उनका झुकाव होने लग रहा है. मगर क्या वो एक्टिव राजनीति में दिखेगी या फिर नही ये तो वक्त ही दिखाएगा.