अब संजय राउत ने दिया एक और विवादित और डराने वाला बयान

1009

इन दिनों में देश भर में लोगो के बीच में सुर्खियों में संजय राउत बने हुए है और कही न कही जिस तरह से संजय राउत ने अपने आपको बहुत ही ज्यादा एक ऐसे नेता के तौर पर प्रोजेक्ट कर दिया जो कि महाराष्ट्र में कुछ भी कर सकता है तो कई लोग है जो उनके प्रति डर भी महसूस करने लगे है. अभी हाल ही में राउत ने एक और बयान अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जुडा हुआ है जो पूर्व नौसेना अधिकारी से जुडा हुआ है जिसकी पि’टाई शिवसेना वालो ने कर दी थी.

अगर अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर कुछ भी दिखाया जाता है, तो संयम टूट जाता है
अभी हाल ही में संजय राउत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा ‘राष्ट्रपति, प्रधानममंत्री, राज्यपाल या मुख्यमंत्री के ऊपर टीका टिप्पणी करते वक्त अगर मनमानी करते हुए लोगो को कुछ भी दिखाया जाता है तो संयम टूट ही जाता है, इसलिए जरूरी है कि लोग एक दुसरे का सम्मान करे. महाराष्ट्र एक नियम और क़ानून से चलने वाला राज्य है यहाँ पर कोई भी क़ानून अपने हाथ में लेता है तो उस पर कार्यवाही होती है.’

कल की बात है जब उद्धव ठाकरे पर चित्र शेयर किया गया था जो कि बदनाम करने वाला था और शिवसैनिको ने जो किया वो भी उस पर प्रतिक्रिया ही थी. यहाँ पर संजय राउत इस बात को इस तरह से जस्टिफाई करते हुए नजर आ रहे है कि नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ में जो हुआ वो तो बस हमारे कार्यकर्ताओ की प्रतिक्रिया भर थी. इस बयान से महाराष्ट्र में रहने वाले लोग कही न कही जाहिर तौर पर घबरा जायेंगे और उन्हें लगेगा कि कल उनके साथ में प्रतिक्रिया के नाम पर क्या कुछ हो सकता है?

वो ये भी कहते है कि फिर भी इन लोगो पर कार्यवाही करके गिरफ्तार किया गया है इसलिए संयम रखे. मगर अभी जो चीजे हुई है उसके बाद में क्या लोग सहजता के साथ में मुंबई जैसे शहर में रह पायेंगे, ये भी एक सवाल है.