अब अक्षय कुमार से नाराज हुए संजय राउत, कह डाली इतनी कडवी बात

510

इन दिनों में संजय राउत इस तरह से मैदान में उतरे है कि वो एक के बाद एक किसी न किसी को अपने निशाने पर लेते ही जा रहे है और हर बार वो कही न कही किसी न किसी से उलझ ही रहे है और उनका उलझना कई लोगो को सही भी लग रहा है और कई लोगो को गलत भी लग रहा है, सबके अपने अपने मायने है. अभी इन दिनों की बात करे तो अब संजय राउत के निशाने पर जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार भी आ गये है.

राउत का अक्षय पर बयान, इनके लिए मुंबई सिर्फ पैसे कमाने के लिए है
संजय राउत ने अभी कंगना के बाद में बॉलीवुड अभिनेता को भी मुख्य तौर पर निशाने पर लिया है. संजय राउत ने बयान जारी करते हुए कहा कि जब ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई शहर की तुलना पीओके के साथ में की थी तब तब अक्षय कुमार जैसे कलाकारों को आकर के कहना था कि हम कंगना के बाद से सहमत नही है और आखिर मुंबई ने इन लोगो को हम लोगो को बहुत कुछ दिया है, बल्कि हर किसी को दिया है.

दुनिया भर के अमीर लोग यहाँ पर मुंबई में आकर के रहते है और घर बनाते है पर जब भी मुंबई का अपमान होता है तब ये लोग चुप बैठे रहते है, गर्दन झुका लेते है. मुंबई इन लोगो के लिए सिर्फ पैसा कमाने के लिए ही है? यहाँ पर संजय राउत ने अक्षय कुमार का नाम लेकर के उनको टार्गेट किया है और कही न कही इसके पीछे कुछ लोग उनकी बीजेपी के साथ में जो करीबी रहती है मोदी के कारण उसको वजह मान रहे है.

अब क्या अक्षय कुमार इसके रिस्पोंस में कुछ कहते है या फिर वो चुप ही रहते है क्योंकि अक्षय का भी घर मुंबई शहर में ही है और आगे चलकर के उनके लिए भी दिक्कत होनी कोई बड़ी बात नही होगी अगर सत्ता में मौजूद पार्टी चाहती है.