कल रात 11 बजे से एम्स में भर्ती है अमित शाह, अब अस्पताल ने दी ये बड़ी जानकारी

1820

अमित शाह के पिछले कुछ दिनो में अस्पतालो के काफी चक्कर लग रहे है और इस वजह से उनको भी जाहिर तौर पर परेशानी आ रही है और काम करने में भी बड़ी दिक्कते आ रही है. महीने भर पहले गृह मंत्री करोना की दिक्कत हुई थी जिसके बाद में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और फिर महज कुछ ही दिनों में वो ठीक होकर के वापिस लौट भी ये जो कि एक गनीमत की बात रही लेकिन फिर दुबारा एक बार उन्हें अस्पताल में जाना पड़ा और अब ये लगातार तीसरी बार ऐसा हुआ है जब वो भर्ती हुए है.

एम्स ने दी जानकारी, अधिक चिंता की बात नही
कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सांस से जुडी दिक्कत हो सकती है जिसके कारण शाह को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. इसी बीच अब एम्स ने शाह का मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया है जिसमे वो कहते है कि शाह को जब छुट्टी दे दी गयी थी तब उन्हें सलाह दी गयी थी कि वो दुबारा से चेक अप के लिए जुरूर आये. वो अभी एक दो दिन के लिए यहाँ पर अपना चेक अप और चीजे ठीक है या फिर नही वो सबा दिखवाने के लिए आये है. ये सब एक दो दिन चलेगा.

यानी अमित शाह अभी एक से दो दिन तक एम्स में ही रहने वाले है. असल में किस स्पेसिफिक चीज के चलते हुए भर्ती किये गये है और कब तक ये सब कुछ चलने वाला है? बहुत सी चीजे है जो अब तक बताई नही गयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये भी पता चल ही जायेगा. अभी फ़िलहाल के लिए तो सब लोग प्रार्थना कर रहे है कि जो भी कारण रहा हो लेकिन शाह एक दो दिन में ही ठीक होकर के लौट आये वही सबसे बढ़िया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जल्द ही संसद सत्र शुरू होने वाला है और इसके लिए कई सारे लोग है जो बड़े जोर शोर के साथ में तैयारी कर रहे है और शाह की उपस्थिति वहां पर जरूरी मानी जा रही है.