कंगना के बाद शिवसेना के सामने एक और बड़ी मुसीबत आ गयी है

990

अभी हाल ही में शिवसेना किस तरह की दिक्कतों से घिरी हिया वो अपने आप में उनके लिए मुसीबत पर मुसीबत लेकर के आ रहा है और हर किसी को ये अच्छे तरीके से नजर भी आ रहा है कि शिवसेना के लिए चीजे आगे चलकर के आसान नही होने वाली है. पहले तो सुशांत केस में बीजेपी ने लगातार शिवसेना पर सवाल खड़े किये और उसके बाद में एक महिला से संजय राउत की भिडंत हुई, फिर कंगना का घर तोड़ने पर भी सवाल उठे और अब जो हुआ है उसने तो पूरे देश को हिलाकर के रख दिया है.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक पूर्व नौसेना अधिकारी को पीटा, उद्धव ठाकरे पर कुछ शेयर किया था
अभी हाल ही में देश भर के लोग शिवसेना पर सवाल खड़े कर रहे है क्योंकि इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक रिटायर हो चुके नौसेना अधिकारी को खुले रास्ते में भगाया है और न सिर्फ भगाया बल्कि उसे पीटा भी गया जिससे कि अधिकारी की हालत खराब हो गयी है. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक उद्धव ठाकरे पर बना हुआ फनी फोटो व्हाट्स अप्प पर शेयर कर दिया गया और ये बात पार्टी वालो को बुरी लग गयी.

इस घटना को नेशनल मीडिया से लेकर लोकल मीडिया तक ने कवरेज दी है और शिवसेना के सामने सवाल खड़े हो गये है कि क्या वो अब सेना के लोगो के साथ में भी इस तरह का व्यवहार करेगी? इससे पार्टी की गुडविल पर बहुत ही भारी तरीके से असर पड़ रहा है और शायद हर कोई इस बात को अच्छे तरीके से महसूस भी कर पा रहा है कि चीजे किस हद तक खराब हो गयी है.

अभी लीपापोती करते हुए उन लोगो पर पुलिस कार्यवाही कर रही है जिन्होंने नौसेना के अधिकारी रहे व्यक्ति के साथ में इतना कुछ किया जिसके कारण उसकी आँख खराब होने पर आ गयी है. ऐसे में जाहिर तौर पर लोगो को मुंबई में थोडा असहज महसूस होगा ही जो उनसे वैचारिक समानता नही रखते है.