शिवसेना वालो की हरकतों पर नाराज हुए रक्षा मंत्री राजनाथ, बोले बर्दाश्त नही करेंगे

1089

हाल ही में मुंबई शहर में काफी सारी ऐसी चीजे हुई है जो अपने आप में किसी को भी शायद स्वीकार्य नही रही होगी. पहले तो कंगना का घर टूटा था जिसके बाद में लॉ एंड आर्डर की  स्थिति पर सवाल उठ गये और इसके बाद में कही न कही बहुत ही ज्यादा बवाल भी हुआ है जिसके बारे में आपको जानकारी होगी कि किस तरह से कंगना ने उद्धव ठाकरे को लेकर विडियो जारी किया और ललकारा था. मगर अब जो हुआ है उस पर केंद्र सरकार काफी नाराज है और वो हुआ है एक पूर्व नेवी ऑफिसर के साथ.

मुंबई में पूर्व नेवल अधिकारी की पिटाई से नाराज राजनाथ सिंह, बोले ये बर्दाश्त नही
आपको बता दे हाल ही में उद्धव ठाकरे को लेकर के एक फनी फोटो शेयर करने पर शिवसेना के लोगो ने एक पूर्व नौसेना के अधिकारी की पिटाई कर दी थी जिसमे उनकी एक आँख तक खराब हो गयी है और इसी पर भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बहुत ही कड़ी आपात्ति जतायी है. उन्होंने खुद पहले तो मदन शर्मा जी से फोन पर बात की है जिनके साथ में इतना कुछ हुआ है, रक्षा मंत्री होने के नाते उनका ये फर्ज भी बनता है.

अब बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है बल्कि राजनाथ सिंह ने यहाँ पर ये तक कहा है कि एक पूर्व सेना अधिकारी के ऊपर इस तरह का हमला बिलकुल मेरी बर्दाश्त के बाहर है और ये स्वीकार नही कर सकता. मैं मदन जी के लिए जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूँ, मैंने खुद निजी तौर पर उनके साथ में बात की है और उनके साथ में बहुत ही बुरा हुआ है.

यहाँ पर राजनाथ सिंह साफ़ तौर पर कह रहे है कि ये जो शिवसेना के लोगो के द्वारा इनके ऊपर हमला हुआ है वो बर्दाश्त के बाहर है मगर क्या रक्षा मंत्री होने के नाते वो उनके लिए कुछ करेंगे? ये अभी तक उन्होंने साफ़ नही किया है.