संजय राउत के लिए मुसीबत बना राष्ट्रीय महिला आयोग, राउत के खिलाफ ये एक्शन लेने को कहा

320

संजय राउत की जब से कंगना रानौत के साथ में बहस हुई है तब से ही वो लगातार कही न कही निशाना बनते ही जा रहे है और आये दिन संजय राउत को लेकर के कोई न कोई अपनी तरफ से आपत्ति जता रहा है. अगर आपको मालूम हो तो कंगना के लिए राउत के द्वारा गलत तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया था जिसके बाद में कंगना ने भी एक विडियो जारी किया था और उद्धव ठाकरे समेत पूरी शिवसेना को अपना घर तोड़ने को लेकर के निशाने पर लिया था. इस पर कंगना के खिलाफ सीएम का अपमान करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज हो गया.

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरमेन बोली, संजय राउत पर भी दर्ज हो कम्प्लेन
अभी हाल ही में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर मुंबई पुलिस उद्धव ठाकरे जी के खिलाफ गलत भाषा का उपयोग करने के लिए कंगना  रनाउत के खिलाफ केस दर्ज कर सकती है तो फिर वो वैसे ही संजय राउत के खिलाफ भी कंगना के विरोद्ध गलत शब्दों के प्रयोग के लिए कर सकती है. क्या क़ानून सब लोगो के लिए बराबर नही है?

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष यहाँ पर साफ़ तौर पर मुंबई पुलिस से संजय राउत पर एक्शन लेने के लिए कह रही है मगर क्या वाकई में ऐसा हो पाता है और अगर होता है तो भी क्या ऐसे में चीजे टिक भी पाएगी जब सत्ता में ही वो लोग बैठे हो जिन पर केस चलाने की बात हो रही है? सवाल तो कई सारे है लेकिन अभी जवाब नही मिल रहा है और ये चीज कई लोगो को दिक्कत दे रही है.

खैर अभी इन दिनों में राष्ट्रीय महिला आयोग खुलकर के कंगना के पक्ष में बोल रहा है और कही न कही मुंबई पुलिस से भी बार बार कहते हुए नजर आ रहा है कि वो ये करे वो करे लेकिन कोई ख़ास असर यहाँ पर नजर अब भी आ नही रहा है.