अब कंगना ने एक और विडियो जारी किया, मोदी सरकार से मांगी मदद

397

अभिनेत्री कंगना रनाउत की इन दिनों में काफी ज्यादा टक्कर उद्धव ठाकरे सरकार से चल रही है और जो कुछ भी हो रहा है वो तो आपको भी अच्छे से नजर आ ही रहा होगा कि कंगना के दफ्तर को तोडा गया और फिर उन पर केस भी दर्ज हुआ है. इसके बाद में कंगना के पक्ष में रिपोर्टिंग कर रहे चैनल रिपब्लिक पर भी शिवसेना ने शिकंजा कसने की कोशिश की है. रिपब्लिक का दावा है कि शिवसेना उनके चैनल को महाराष्ट्र में रोकने की कोशिश में है और इसी के पक्ष में कंगना ने एक विडियो भी जारी किया है.

अर्नब के चैनल को बंद करने की कोशिश में शिवसेना, केंद्र सरकार करे हस्तक्षेप
कंगना रनाउत ने एक और विडियो अभी हाल ही में जारी किया है और उस विडियो में कंगना कहते हुए नजर आ रही है कि इन लोगो ने अब अर्नब गोस्वामी जी के चैनल को रिपब्लिक को यहाँ बंद करवाने की कोशिश शुरू कर दी है जो कि एक सेल्फ मेड इंसान है, उन्होंने खुद सब कुछ अपने दम पर बनाया है और उनके बिजनेस को खत्म करने की कोशिशे हो रही है.

ये सब संविधान के आर्टिकल 19 का उल्लंघन है और केंद्र सरकार को यहाँ पर अब हस्तक्षेप करना चाहिए ताकि हमारी संविधान प्रदत्त शक्तियों की रक्षा की जा सके. कंगना ने यहाँ पर अर्नब गोस्वामी की मदद करने के लिये केंद्र से मोदी सर मदद मांगी है ताकि जो काम अर्नब गोस्वामी कर रहे है कही उसे शिवसेना अपनी पॉवर के दम पर दबा न दे. हालांकि अर्नब लगातार यही दावा कर रहे है कि उनको कोई भी रोक नही पायेगा और वो लगातार आगे बढ़ते ही चले जायेंगे.

मगर ये सब किस तरह से हो पायेगा और क्या वाकई में आगे चलकर के भी ये चीजे इस तरह से जारी रह पाएगी या फिर केंद्र को वाकई में महाराष्ट्र में प्रेस की स्वतन्त्रता को लेकर के कार्य करना पड़ेगा ताकि सरकारे उन पर अधिक हावी न हो सके.