अब ठाकरे सरकार ने ढूंढ निकाली कंगना से जुडी पुरानी बात, पुलिस को दिये जांच के आदेश

296

कंगना रनाउत का दफ्तर टूट गया और अगर उन्हें ये लगा कि उनकी दिक्कते बस इतने तक ही थी तो लग रहा है कि शायद ये गलत बात थी क्योंकि कंगना के खिलाफ और भी मुसीबते है जो लाइन लगाकर के इन्तजार कर रही है और वाकई में इसे काफी बड़ी समस्या के तौर पर देखा जा रहा है. पहले तो कंगना के खिलाफ उद्धव ठाकरे का अपमान करने का आरोप लगाकर के केस दर्ज किया गया और अब एक और नया मसला सामने आ गया है जो अपने आप में काफी बड़े लेवल पर जा सकता है.

अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर केस में दिये जांच के आदेश
आज से चार साल पहले की बात है जब जाने माने अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना रानाउत पर ये आरोप लगाये थे कि वो ड्र’ग लेती है. बस अब वही पुराना पन्ना फिर से खोल दिया गया है और महाराष्ट्र की सरकार ने इस मामले में कंगना रनाउत के खिलाफ जांच करने के आदेश दे दिये है ऐसा कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है.

यानी कंगना के सामने भी उसी तरह की दिक्कते खड़ी हो सकती है जैसी रिया चक्रवर्ती के सामने खड़ी हुई है और हो सकता है पुलिस उनके खिलाफ एक्शन भी ले ले क्योंकि जिस तरह की स्थिति अभी इन दिनों में कंगना और महाराष्ट्र की सरकार के बीच में बनी हुई है वो जाहिर तौर पर कोई सामान्य बात तो नही है और ऐसे में जब सरकार खुद जांच करने के आदेश दे रही है और अध्ययन सुमन के उस इंटरव्यू के कॉपी पब्लिक डोमेन में उपलब्ध है जिसमे वो ये कहते हुए नजर आ रहे है तो दिक्कत काफी बड़ी है.

अब कंगना किस तरह से इस मसले से निकल पाती है और क्या वाकई में महाराष्ट्र सरकार उनको निकलने दे भी देगी? ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा सोचने वाली बात होगी और आने वाले वक्त में चीजे साफ़ हो सकेगी कि क्या होने जा रहा है और क्या कुछ होने की संभावना भी है?