शिवसेना के बाद अब कंगना ने बोला सोनिया गांधी पर हमला, कही ये बात

225

फ़िलहाल के दिनों में एक अभिनेत्री जो कभी राजनीति से कोसो दूर हुआ करती थी उसने पूरी तरह से महाराष्ट्र की राजनीति को हिलाकर के रखा हुआ है. कही न कही शिवसेना के द्वारा किया गया कंगना पर जो भी वार था वो लोगो को असहज करने वाला था. कंगना को पहले कई चेतावनियों का सामना करना पड़ा, इसके बाद ऑफिस गिरा और अब उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है जो जाहिर तौर पर काफी बड़ी बात है और इन सबके बीच में कंगना ने सोनिया गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है जो कम लोग ही कर पाते है.

आपकी खुदकी सरकार महिलाओं के खिलाफ काम कर रही है, आप इनसे रिक्वेस्ट तक नही कर सकती?
कंगना रनौत ने अपने साथ में जो कुछ भी हुआ है उस पर कांग्रेस और उसकी अध्यक्षा सोनिया गांधी की चुप्पी को लेकर के सवाल खड़े किये है और कहा है कि आदरणीय कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी जी मेरे साथ में महाराष्ट्र की सरकार ने जो व्यवहार किया है क्या एक महिला होने के नाते आपको उस पर दुःख नही हुआ? क्या आप डॉक्टर अम्बेडकर द्वारा बनाए सिद्धातो के लिए अपनी सरकार को रिक्वेस्ट तक नही कर सकती?

आप तो पश्चिमी देश में पली और बड़ी भी है, अब आप भारत में रहती है तो आपको मालूम होगा कि यहाँ पर कितना संघर्ष महिला को करना पड़ता है लेकिन फिर भी आपकी सरकार ही महिलाओं को परेशान कर रही है और आप चुप है. इतिहास आपकी चुप्पी पर भी न्याय करेगा. उम्मीद है आप इस पर कुछ बोलेगी. कंगना ने ये सब बाते इसलिए कही है क्योंकि शिवसेना की सरकार की तरफ से कंगना को लेकर के जो कुछ भी हुआ है उसमे कांग्रेस का समर्थन शामिल है.

ऐसे में कंगना के निशाने पर अब सोनिया गांधी आ गयी है. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना तक कहकर के बुलाया था और ये बयान जमकर के वायरल भी हुआ था.