शिवसेना और संजय राउत पर लगे अब एक और नयी साजिश करने के आरोप

416

फ़िलहाल महाराष्ट्र की राजनीति पूरी तरह से दो फाड़ हुई नजर आ रही है जहाँ पर चाहे मुख्य विपक्षी पार्टी कही कोई ख़ास रूप में नजर नही आ रही है लेकिन एक न्यूज़ चैनल है जो लगातार सरकार के खिलाफ बोले ही जा रहे है और यहाँ पर हम रिपब्लिक भारत की बात कर रहे है जो इन दिनों डायरेक्ट शिवसेना से भिड़ा हुआ नजर आ रहा है. अभी हाल ही ही में जो भी डेवलपमेंट हुई है उसके बाद में अब लग रहा है कि इस चैनल की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ने जा रही है.

अर्नब गोस्वामी ने लगाये शिवसेना पर अपने चैनल को ब्लैक आउट करने की कोशिश करने का आरोप, संजय राउत को बताया इसका प्रमुख मार्गदर्शक
रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के हेड अर्नब गोस्वामी ने अभी हाल ही में लाइव चैनल पर शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र में केबल वालों के ग्रुप से हमारा चैनल रिपब्लिक और रिपब्लिक भारत बंद करने के लिए कह रही है और इसके मार्गदर्शक संजय राउत है. इनके भाई सुनील राउत ने इससे जुड़े आदेश पर साइन किया है और इसका कागज़ मेरे पास है, ऐसा अर्नब गोस्वामी का दावा है.

आगे अर्नब का कहना है कि वो लोग नही चाहते है कि हम सुशांत केस की जांच करे, उसमे खोजी पत्रकारिता करे. आप ऐसा क्यों नही चाहते है उद्धव ठाकरे जी और संजय राउत जी? मगर हम ऐसा होने नही देंगे, हमारे करोडो दर्शक अब आपसे सवाल करेंगे. हम आपकी आवाज है दर्शको, हमने आपकी आवाज उठायी है सवाल उठाये है हमने मुंबई पुलिस की कमियों को उजागार किया है, हमने सुशांत और दिशा केस की पड़ताल की है. मैं आप सब दर्शको रिक्वेस्ट करता हूँ कि आप सवाल करिए सरकार से.

अर्नब गोस्वामी कहते हुए नजर आ रहे है कि शिवसेना और संजय राउत मिलकर के उनके चैनल के खिलाफ साजिश कर रहे है ताकि उनके चैनल को महाराष्ट्र में सही तरीके से प्रसारित होने से रोका जा सके और इसी के सम्बन्ध में वो अपने दर्शको से मदद मांगते हुए नजर आ रहे है.