कंगना के बाद अब अर्नब गोस्वामी की बारी, शिवसेना ने पर ये बड़ा कदम उठाने का आरोप

200

अभी हाल ही में कंगना का मुंबई शहर में जो हाल हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और कही न कही जिस तरह से दिन के उजाले में कंगना के ऑफिस को धराशायी कर दिया गया वो सारे देश को हैरान कर दिया क्योंकि ऐसा किसी ने भी न था कि यूँ कुछ हो जायेगा. मगर अब आप अगर अभी के रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को देखे तो उनके लिए एक  और बड़ी मुसीबत आन पड़ी है और ये दावा भी उनके अपने चैनल के द्वारा ही किया गया है.

चैनल का दावा, महाराष्ट्र के केबल ऑपरेटरो को हमारा चैनल न दिखाने के लिए कहा जा रहा है
अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक भारत ने लगातार पिछले कुछ दिनो से शिवसेना और उद्धव ठाकरे के खिलाफ रिपोर्टिंग की थी और संजय राउत को तो वो चुनौती तक दे चुके थे. बीच में ये भी खबर आयी कि इनके दो पत्रकारो को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब हाल ही में एक और बड़ा दावा अर्नब गोस्वामी के चैनल के द्वारा ही किया गया है कि अब उनके चैनल को महाराष्ट्र में बंद करवाने की कोशिश की जा रही है.

उनके दावे के अनुसार शिवसेना की तरफ से महाराष्ट्र के केबल ऑपरेटरो को हमारा चैनल बंद कर देने के लिए कहा गया है और अगर वो ऐसा नही करते है तो उनको परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है. इसे लेकर के चैनल ने सोशल मीडिया पर अपने समर्थन में पिटीशन भी साइन करवानी शुरू कर दी है कि आप हमारे मीडिया ग्रुप को महाराष्ट्र में प्रसारित होने से रूकने से बचाए. हालांकि शिवसेना की तरफ से अभी तक इस पर कुछ भी नही कहा गया है.

ये अपने आप में गंभीर मसला है जब किसी सरकार मे मौजूद पार्टी पर इस तरह के गंभीर आरोप लगे है कि वो एक मीडिया ग्रुप जो कि लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ भी है उसे बंद करवाने की कोशिश की है. अब अर्नब गोस्वामी की तरफ से लगे इन आरोपों में कितना दम है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जायेगा.