कंगना रनाउत का ऑफिस टूटने के बाद संजय राउत का बड़ा बयान आया है

1048

कल सुबह सुबह ही कंगना रनाउत के ऑफिस के बाहर बीएमसी के लोग पहुँच गये जिन्होंने वहाँ पर सब कुछ एक तरह से खत्म ही कर दिया. कुछ  ही घंटो के भीतर कंगना की करोडो की सम्पति समाप्त हो गयी और तोड़ने के बाद में वो वहाँ से चले गये. ये अपने आप में बहुत ही बड़ी घटना थी जिसे पूरे दिन मीडिया से कवरेज मिली और लोग भी हैरान हुए कि आखिर 24 घंटे के नोटिस के भीतर कैसे किसी की बिल्डिंग ऐसे गिरा सकते है? खैर अब इस मामले में संजय राउत की सफाई आयी है जिनसे कंगना की मुख्य बहस हुई थी.

बीएमसी की कार्यवाही से मेरा कोई लेना देना नही, कंगना मुंबई में रह सकती है
इतना सब कुछ जब हो गया और मीडिया से लेकर आम लोग तक शिवसेना से सवाल पर सवाल किये जा रहे थे तो फिर जाहिर तौर पर कई लोग है जो सवाल तो करेंगे ही करेंगे और कहेंगे कि ये चीज गलत हुई है. अब इस पर संजय राउत जिनकी कंगना से काफी बहस हुई थी उनकी तरफ से बयान आया है और उन्होंने अचानक से इस मुद्दे से अपने हाथ ही झिड़क लिए है.

संजय राउत ने अभी हाल ही के बयान में कहा कि कंगना मुंबई में रह सकती है और मेरा बीएमसी की कार्यवाही से कोई भी लेना देना नही है. मेने उनको कोई धमकी नही दी है, मैंने तो सिर्फ अपनी तरफ से गुस्सा जाहिर किया था वो भी उनके द्वारा दिये गये बयान पर. जो कुछ भी बीएमसी ने किया है उसके लिए मैं जिम्मेदार नही हूँ, मेरे लिए तो ये विवाद ही खत्म हो चुका है और मैं कंगना रनाउत का मुंबई में रहने के लिए स्वागत करता हूँ.

कंगना रनौत को लेकर के संजय राउत के इस बयान के काफी मायने निकाले जा रहे है. कुछ का कहना है कि वो अपनी छवि को बचाने के लिए ऐसा कह रहे है तो कई लोगो का मानना है कि शरद पवार इस तरह की हरकतो से नाराज हुए है इसलिए शिवसेना ऐसा कह रही है.