कंगना ने शिवसेना को बताया सोनिया सेना, उद्धव ठाकरे को चेलेंज करते हुए कही ये बात

696

जब किसी इन्सान का घर टूटता है तो जाहिर तौर पर वो नाराज तो होता ही है लेकिन कंगना की नाराजगी इन दिनों सातवे आसमान पर है और वो इतनी ज्यादा बुरे हालात में है कि बस  हाल काफी ज्यादा खराब हो रखे है, ये कहना गलत नही होगा आखिर बीएमसी ने उनका दफ्तर जो ढहा दिया है और कई बार उनको मुंबई में न आने के लिए भी कहा गया. इसके बाद में कंगना ने कल एक विडियो जारी किया गया जिसमे वो उद्धव ठाकरे को टार्गेट करते हुए दिखी थी और अब एक बार फिर कंगना ने आज सुबह ट्वीट कर शिवसेना को निशाने पर लिया है.

बाल ठाकरे की विचारधारा को बेच शिवसेना बन गयी है सोनिया सेना, पिताजी तुम्हे दौलत दे सकते है लेकिन सम्मान खुद कमाना पड़ता है
आज सुबह सुबह ही कंगना रनौत ने अपने बयानों से शिवसेना और उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया. अपने पहले ट्वीट में कंगना कहती है ‘जिस विचारधारा के साथ श्री बाल ठाकरे ने शिवसेना का निर्माण किया था उसे बेचकर के ये शिवसेना अब सोनिया सेना बन चुकी है. जिन गुंडों ने मेरे घर को तोडा है उसे सिविक बॉडी बोलकर के संविधान का अपमान मत करो.’

कंगना यही पर ही नही रूकती है बल्कि वो आगे उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए कहती है कि तुम्हारे पिता के अच्छे कर्मो से तुम्हे दौलत तो मिल सकती है लेकिन सम्मान तो तुम्हे खुद कमाना पड़ता है. मेरा मुंह बंद करोगे लेकिन मेरे बाद जो सौ लाखो आवाजे उठेगी कितनो की आवाज को दबाओगे? तुम इस सच से कब तक भागोगे कि तुम सिर्फ और सिर्फ वंशवाद का एक नमूना भर हो.

ऐसा पहली बार हुआ है जब उद्धव ठाकरे को किसी बॉलीवुड स्टार ने इस तरह से बेइज्जत किया है और इस तरह की बाते उसके बारे में कही है. आज से पहले कभी भी ठाकरे परिवार के खिलाफ मुंबई में खड़े होकर के ऐसा बोलने की हिम्मत किसी ने भी नही की है.