कभी कांग्रेसी थी कंगना की माँ, अब अमित शाह और मोदी को लेकर कही ये बात

292

कंगना रनाउत के साथ में अभी हाल ही में जो कुछ भी हुआ है उसने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है और महाराष्ट्र अभी जिस तरह की चीजे हो रही है उसे सबके सामने उजागर भी किया है जो कई लोगो को चिंता में भी डालता है कि आखिर देश में ये किस तरह का लोकतंत्र चल रहा है? कही न कही ये लोगो के लिए चुनौती लेकर के ही आया है और कंगना के इस तरह से घर ढहाने, उनको चुनौती देने और उनके खिलाफ केस दर्ज होने से उनकी माँ काफी टेंशन में आ गयी है जो कभी कांग्रेसी हुआ करती थी.

कभी हमारा पूरा परिवार कांग्रेसी था, मगर काम हमारे अमित शाह ही आये
अभी हाल ही में कंगना रनाउत की माँ आशा रानाउत सबके सामने आयी और उन्होंने अपनी बेटी के साथ में जो भी हुआ है उस पर बयान जारी करते हुए कहा ‘पूरे देश की जनता और सबकी दुआ मेरी बेटी के साथ है और मुझे मेरी बेटी पर गर्व है. हम केंद्र की सरकार, मोदी जी और अमित शाह जी का धन्यवाद करते है जिन्होंने मेरी बेटी को सुरक्षा दी है.’

आगे कंगना की माँ कहती है ‘हम लोग शुरू से ही कांग्रेस पार्टी में थे. हमारे दादा जी तक कांग्रेसी थे लेकिन हमें सपोर्ट तो अमित शाह जी से ही मिला जिन्होंने मेरी बेटी का साथ दिया. हम उनका दिल से धन्यवाद करते है, अगर आज अमित शह ही नही होते, वो हमारी मदद नही करते तो मेरी बेटी का पता नही क्या होता?’ इसके बाद में कंगना की माँ ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता जयराम ठाकुर जी का भी धन्यवाद किया कि वो ऐसे समय में कंगना के समर्थन में आये है.

कंगना के परिवार के लोगो ने बताया है कि वो लोग कांग्रेस से बिलोंग करते थे लेकिन उनको अब बीजेपी से मदद मिल रही है यानी संभव है कि उनका पूरा कुनबा अब इसी पार्टी की तरफ आकर्षित हो रहा है और शायद यही चीज मोदी शाह की ख़ास भी है.