बढ़ गयी कंगना रनाउत की मुश्किलें, दर्ज हुई कंगना के खिलाफ एफआईआर

271

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की दिक्कते दिन ब दिन बढती ही जा रही है और काफी ज्यादा दिक्कत उनको आ ही रही है. अगर आपको मालूम हो तो पहले कंगना रानाउत के खिलाफ पहले बीएमसी ने कार्यवाही की थी जिसमे उनके दफ्तर को गिरा दिया गया और सब कुछ बुरे हाल में छोड़ दिया गया. इसमें जाहिर तौर पर कंगना रनौत का करोडो रूपये का नुकसान हुआ है और इसके प्रति उत्तर में कंगना ने बाकायदा एक विडियो जारी करते हुए कहा कि आज मेरा घमंड टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा उद्धव ठाकरे. वो शिवसेना को टारगेट करते हुए ट्वीट भी करते दिखी.

विक्रोली थाने में कंगना के खिलाफ केस दर्ज, सीएम के अपमान का आरोप
कंगना रनोत के खिलाफ मुंबई के विक्रोली में एफआईआर दर्ज करवाई गयी है जिसमे उन पर आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रति गलत भाषा का उपयोग किया और उनका अपमान किया है. माना जा रहा है कि जो अभी कंगना ने विडियो जारी किया था और उसमे उन्होंने उद्धव ठाकरे को तू कहकर जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया था उसके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया है और अब इसकी जांच होगी.

मामला काफी ज्यादा आगे बढ़ चुका है और इस पर अब आगे जांच करने के लिए पुलिस बढ़ भी गयी है. जल्द ही कार्यवाही करने के संकेत है और संभव है कि जल्द ही कंगना रनाउत को पुलिस पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन भी बुलाये. काफी ज्यादा  मामला आगे बढ़ सकता है और इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इसमें दखल देते हुए कहा है कि ये जो भी हुआ है गलत हुआ है और हिमाचल की बेटी को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

कही न कही इसमें कंगना को भारी तरीके से पोलिटिकल माइलेज मिल रहा है और वो भी काफी ज्यादा अच्छे तरीके से इसे इस्तेमाल भी कर रही है मगर अब आगे क्या होगा और किस तरह से वो इस केस से निकलती है वो देखने वाली बात होगी.