अमित शाह की के इस एक्शन से बिलबिलायी शिवसेना, बोली हमारे शहीद आंसू बहा रहे होंगे

1753

इन दिनों शिवसेना काफी अधिक खलबली में घुसी हुई है और इसके पीछे का कारण है कि उनके साथ में जो हो रहा है. महाराष्ट्र में वो अपने आपको लगभग हर तरफ से ही घिरा हुआ पा रही है जो अपने आप में उनके लिए काफी अधिक चिंता का विषय बना हुआ है. जाहिर तौर पर चिंता का  विषय तो रहेगा ही क्योंकि एक अकेली लड़की कंगना रानौत ने उनकी जड़े हिलाकर के रख दी है और इन सबके बीच में गृह मंत्रालय ने उनको सुरक्षा दे दी है जिससे शिवसेना काफी नाराज है.

कंगना को बताया देशद्रोही और बेईमान, गृह मंत्रालय के सुरक्षा देने को कहा गलत
शिवसेना ने जो भी अभी कुछ हुआ है उससे नाराज होकर के अपनी पत्रिका सामना में जमकर के भड़ास निकाली है. शिवसेना कहती है कि मुंबई पुलिस को माफिया कहना, शहर की तुलना पीओके से करना और खाकी वर्दी का अपमान करना बिगड़ी हुई मानसिकता के लक्षण है. यहाँ तक कि अब तो मोदी सरकार द्वारा ऐसे लोगो को सुरक्षा देने की बात भी कही जा रही है.

इस तरह के काम करने वालो को मोदी सरकार का गृह मंत्रालय सुरक्षा कवच देकर के खड़ा होता है तब हमारे 106 शहीद स्वर्ग में आंसू बहा रहे होंगे. यही नही इसके बाद में सामना ने कई सारे पत्रकारों को टार्गेट किया गया है और कहा है कि ये लोग भी सही काम नही कर रहे है, उन्होंने पत्रकारों के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया है जो कही न कही कंगना के फेवर में रिपोर्ट कर रहे थे. अब जिस तरह से चीजे बिगड़ रही है और शिवसेना उस पर अग्रेशन दिखा रही है और अपनी ही इमेज को खराब कर रही है.

सामना में लिखे हुए इस लेख के बाद में कंगना किस तरह से रियेक्ट करती है ये देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अब कंगना जल्द ही मुंबई पहुँचने वाली है और यहाँ पर उनके पास में वाय लेवल की हाई फाई सिक्यूरिटी भी होने वाली है.