शिवसेना से नाराज है शरद पवार, उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात करने पहुंचे

573

अभी हाल ही में जो कुछ भी कंगना रानाउत और शिवसेना के बीच में हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और कही न कही इसके कारण महाराष्ट्र की छवि भी काफी ज्यादा खराब हुई है इस बात में कोई भी शक नही है क्योंकि किसी के मकान को इस तरह से गिरा देना अपने आप में हर किसी को हैरान ही करता है जो आज से पहले कभी भी देखने में नही आया है कि बॉलीवुड सितारा ऐसी दिक्कत में फंसा हो. अब इस पूरी घटना पर शरद पवार काफी ज्यादा नाराज हुए है.

शरद पवार ने इस कायर्वाही को बताया गैर जरूरी, फिर ठाकरे से मिलने भी पहुंचे
गठबंधन सरकार के साथी और एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने जो भी घटना हुई है उसे एक तरह से गैर जरूरी बताया और कहा कि और भी कई सारी बिल्डिंग है जो इस तरह से है, यही नही उन्होंने ये भी कहा कि इससे गैर जरूरी पब्लिसिटी दे दी गयी है. बात फिर यही पर ही नही रूकती है वो इन बयानों को देने के बाद में सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए उनके आवास पर भी पहुंचे है.

सूत्र तो यही बताते है कि शरद पवार अपनी तरफ से ये जो कुछ भी हुआ है उस पर आपत्ति जताने के लिए पहुंचे है क्योंकि जो भी हुआ है उसमे किरकिरी तो महाराष्ट्र सरकार की हे हुई है कि वो बदले की भावना से काम कर रहे है और इसमें शरद पवार का नाम भी आएगा ही क्योंकि उनकी पार्टी भी सरकार में शामिल है. ऐसे में संभव है कि वो इसी को लेकर के उद्धव ठाकरे से बात करने के लिए और उनसे अपनी नाराजगी प्रकट करने के लिए पहुंचे है.

कई राजनीतिक एक्सपर्ट भी शिवसेना के इस एक्शन को बहुत ही ज्यादा अपरिपक्व कह रहे है कि सत्ता में आते ही अगर इस तरह कुचलने की प्रथा बनाई जाती है तो आगे चलकर के सत्ता से बाहर होने पर उनको भी दिक्कत आ सकती है.