शिवसेना की हरकतों से नाराज हुए शरद पवार, दिया ये बड़ा बयान

3738

अभी हाल ही में किस तरह से पूरे महाराष्ट्र में सिर्फ और सिर्फ एक लड़की की वजह से इतनी हड़बड़ी मची हुई है ये हर किसी को अच्छे से नजर आ रहा है. एक तरफ तो शिवसेना जो बीएमसी का उपयोग करते हुए अच्छे तरीके से नजर आ रही है. बीएमसी ने अभी हाल ही में कंगना के ऑफिस जाकर के उनके पूरे दफ्तर को गिरा दिया है और इसके बाद में कंगना कोर्ट गयी और तमाम तरह की बाते हुई है जिसके चलते हुए महाराष्ट्र की राजनीति एक तरह से हिल ही गयी है. इसी बीच अब शरद पवार भी आये है.

शरद पवार ने बताया दफ्तर वाले एक्शन को गैर जरूरी, कहा और भी है ऐसी ही बिल्डिंगे
अभी हाल ही में जो कुछ भी हुआ है वो शरद पवार को पसंद नही आया है जिसका विरोध करते हुए शरद पवार ने बयान दिया है कि बीएमसी ने अभी जो किया है वो पूरी तरह से गैर जरूरी है, ऐसे बहुत से निर्माण है जो गलत है किस किस पर एक्शन लिया है? शरद पवार के इस बयान की कई लोग है जो अधिक सराहना कर रहे है और कह रहे है कि काश शिवसेना भी ऐसा ही सही सोचती.

वही बात करे दूसरी तरफ की तो सिर्फ पवार ही नही बल्कि कोर्ट ने भी बीएमसी को झटका दिया है. फ़िलहाल के लिए उनके एक्शन पर रोक लगा दी है और कंगना स्टे आर्डर ले आयी है जिसके बाद में जाहिर तौर पर कही न कही इससे शिवसेना की फजीहत ही हुई है क्योकि स्टे आर्डर मिलना यानी इस एक्शन में कुछ तो गलत था ही था जिसके चलते हुए कोर्ट ने ऐसा किया है.

अब ऐसे में शिवसेना चौतरफा घिर गयी है और लोग भी उनकी चौतरफा आलोचना कर रहे है. हालांकि बॉलीवुड से कोई भी बोलने की हिम्मत अभी भी नही कर पा रहा है क्योंकि उनको अपना बिजनेस करना है और वो वहाँ की पार्टी या सरकार से भिड़कर के कभी नही किया जा सकता है.