कंगना रनौत के समर्थन में खुलकर आयी बीजेपी, देवेन्द्र फडनवीस ने दिया बड़ा बयान

1781

अभी हाल ही में मुंबई शहर में काफी ज्यादा बड़े स्तर पर चीजे बदलते हुए देखी गयी है और ये अपने आप में चिंता पैदा करने वाली भी है क्योंकि कंगना रनौत जैसी बड़ी ऐक्ट्रेस के ऑफिस पर ही जब बुलडोजर चल गया तो फिर आम लोगो के तो क्या ही हाल होंगे? खैर कंगना के ऑफिस पर आज बुलडोजर चला है और उनको भारी भरकम नुकसान पहुंचा है. इतना सब कुछ होने के बाद में बीजेपी भी चुप तो रहने वाली नही थी तो अब भाजपा भी खुलकर के सामने आ गयी है.

महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नही हुआ, ये सिर्फ कायरता है
देवेन्द्र फडनवीस ने अभी हाल ही में अपना एक विडियो जारी किया है जिसमे वो कहते हुए नजर आ रहे है कि अभी जो हर है वो महाराष्ट्र के इतिहास में कभी भी नही हुआ है. जो बात गलत है उसे गलत कहना चाहिए लेकिन महाराष्ट्र सरकार जो अभी कर रही है उसके कारण पूरे देश में महाराष्ट्र का अपमान हो रहा है. अगर सभी के साथ में और नियम से कार्यवाही होती तो ये उचित कार्यवाही होती.

मगर कोई आपके विरुद्ध बोले इसके लिए आप उसके खिलाफ कुछ करे ये सिर्फ बदले की भावना है, ये कायरता है और इस तरह की भावना का महाराष्ट्र में कोई भी सम्मान नही है. देवेन्द्र फडनवीस के अलावा बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, संबित पात्रा और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कंगना के खिलाफ जो हुआ है उसे बदले से भरी हुई कार्यवाही बताते हुए कंगना के प्रति संवेदना जाहिर की है और जताया है कि बीजेपी उनको न्याय दिलाने के लिए उनके साथ है.

खैर अभी तो महाराष्ट्र में राजनीति अलग ही स्तर पर चल रही है जहाँ पर कब क्या हो रहा है कोई भी नही जानता है और चीजे बहुत ही बुरे स्तर से गुजर रही है जो अपने आप में लोगो को चिंता में डालने वाली बात भी है इस बात में कोई भी शक नही है.